पाकिस्तान क्रिकेट टीम के १० खिलाडियों को हुआ कोरोना, टल सकता है इंग्लैंड का दौरा

चिरौरी न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा पर सवालिया निशान लग गया है है, क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 7 और खिलाड़ियों की कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस से पहले पाकिस्तान के तीन खिलाडियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इंग्लैंड पहुंचने के बाद पाकिस्तान के सभी खिलाड़ी 14 दिन तक क्वारंटीन रहने वाले थे। पाकिस्तान के 10 खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से सीरीज पर सवालिया निशान लग गया है।

पाकिस्तान के जिन २९ खिलाडियों को इंग्लैंड दौरे के लिए शोर्ट लिस्ट किया गया था, उनमें से १० खिलाडियों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। ये सभी खिलाड़ी रविवार को इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाले थे।

आज जिन खिलाडियों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है उनमें फखर जमां, इमरान खान, हफीज, रियाज, भाट्टी, हसनैन और रिजवान की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इससे पहले सोमवार को शादाब खान, हारिस राउफ और हैदर अली की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। शादाब, हारिस और हैदर के टेस्ट रविवार को रावलपिंडी में हुआ था।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। इंग्लैंड की टीम को जुलाई में वेस्टइंडीज के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। उसके बाद पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सीरीज खेली जानी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.