सुशांत सिंह राजपूत के ट्रिब्यूट में एक फैन ने उनके नाम करवाया तारा

अभिषेक मल्लिक

नई दिल्ली: आज से 21 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। सुशांत के फैंस उन्हें किसी न किसी बहाने याद करते रहते है। उनको ट्रिब्यूट देने के लिए फैन्स कई नई-नई तरीक़े आजमा रहे है। हाल ही में सुशांत के एक फैन ने उन्हें बेहद खास अंदाज़ में ट्रिब्यूट दिया है। जी हां, सुशांत की एक फैन ने उनके नाम पर एक तारा ही खरीद लिया है। सुशांत सिंह को मिल रहे ट्रिब्यूट में ये अब तक का सबसे अनोखा तरीका है।
अगर सुशांत की पिछली कुछ तस्वीरों को देखा जाए तो सुशांत सिंह राजपूत को अंतरिक्ष, गैलेक्सी, चांद- तारों का काफी शौक था, जिस वज़ह उन्होंने चांद पर भी जमीन ले रहा था। अपने चांद की जमीन को देखने के लिए वो टेलिस्कोप भी ख़रीद रखे थे, जिसके जरिए वो अंतरिक्ष के साथ साथ चांद पर लिया हुआ प्लॉट भी देखा करते थे। इस टेलिस्कोप की कीमत 55 लाख रुपये के करीब थी जिसे वो अपने घर के लिविंग रूम में रखे हुए थे।

वहीं अब एक ट्वीट में सुशांत की एक फैन ने भी बताया है कि उन्होंने सुशांत के नाम का एक तारा रजिस्टर करवाया है। क्योंकि सुशांत सिंह को ये पसंद भी थी। ट्वीटर पर रक्षा नाम के एक अकाउंट से इन सभी बातों को ट्वीट कर लिखा गया है। इस अकाउंट के मुताबिक रक्षा अमेरिका की रहने वाली हैं। रक्षा ने अपने ट्वीट के साथ एक सर्टिफिकेट भी साझा करते हुए लिखा है, “सुशांत को हमेशा से तारों का बहुत शौख रहा है और इसलिए मुझे उनके नाम पर एक तारे का नाम रखना सही लगा। सुशांत को हमेशा चमकते रहने की भी बात उन्होंने अपने ट्वीट में की है।“

रक्षा ने जो सर्टिफिकेट शेयर किया है उसके अनुसार RA।22।121 पोजिशन के स्टार को सुशांत सिंह राजपूत के नाम दिया कर गया है। ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। हालांकि अभी चिरौरी न्यूज़ शेयर की गई इस सर्टिफिकेट की सत्यता की पुष्टि नहीं करती है।
गौरतलब है कि बॉलीवुड के उभरते सितारों में से एक सुशांत सिंह राजपूत ने 14 फरवरी को अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। इसके पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आयी है हालांकि मुंबई पुलिस इसके पीछे की सच्चाई सामने लाने में जुटी हुई है। पुलिस कई बार बॉलीवुड की एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर चुकी है। लेकिन अभी फिलहाल उनके आत्महत्या के पीछे की वज़ह डिप्रेशन बताया जा रहा है, कहा जा रहा है कि वो कुछ समय से डिप्रेशन में थे जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस बॉलीवुड के कुछ डायरेक्टर और सुशांत के करीबी से भी पूछताछ करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.