गलवान घाटी में हुई भारतीय सैनिकों के बलिदान पर फिल्म बनायेंगे अजय देवगन

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: भारतीय सैनिकों के साहस और पराक्रम के उपर तो कई सारी फ़िल्में बनी है, अब उसी कड़ी में गलवान घाटी में भारतीय सैनिकों के आदमी साहस, शौर्य और बलिदान की गाथा पर मशहूर अभिनेता अजय देवगन फिल्म बनायेंगे। बताया जा रह है कि फिल्म में उन २० वीर भारतीय जवानों की कहानी को रुपहले पर्दे पर उतारने की कोशिश अजय देवगन करेंगे।

हालांकि, अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि अजय देवगन भी इस फिल्म में दिखाई देंगे या नहीं। फिल्म में कास्ट और अन्य लोगों को फाइनल नहीं किया गया है। इस फिल्म को अजय देवगन फिल्म्स और सलेक्ट मीडिया होल्डिंग एलएलपी की ओर से प्रोड्यूस किया जाएगा। फिल्म को कौन निर्देशित करेंगे इस बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

फिल्म मेकर्स की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार एक्टर-प्रोड्यूसर अजय देवगन पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों की ओर से भारतीय सैनिकों पर किए हमले को लेकर के फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म में उन 20 भारतीय सैनिकों के बलिदान की कहानी दिखाई जाएगी, जिन्होंने चीनी सेना से मुकाबला किया था।

बता दें कि 15 जून को लद्दाख की गलवान घाटी में भारतीय और चीनी सेना के बीच हिंसक झड़प भी हुई थी। गलवान घाटी में भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए थे।

अजय देवगन की आनेवाली फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ रिलीज होने वाली है जो 1971 के भारत-पाक युद्ध पर बनी है जिसमें अजय देवगन भारतीय वायुसेना के स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.