हरियाणा अकादमी को बी आर शर्मा क्रिकेट का खिताब

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: मैन ऑफ दी मैच  जयंत (58) की शानदार बल्लेबाजी और विवेक यादव 5/11की शानदार गेंदबाजी की बदौलत हरियाणा अकादमी ने एल बी शास्त्री क्लब को 75 रनों से हरा कर आल इंडिया स्पोर्ट सन बी आर शर्मा मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया। यह इस सीजन का हरियाणा अकादमी का छठा खिताब है। अंश चौधरी को फाइटर ऑफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया।

पहले बल्लेबाजी का न्योता पाकर हरियाणा अकादमी ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 195 रन बनाए  जिसमें  जयंत ने 58,कुलदीप ने 46 और स्वास्तिक ने  38 रन बनाए। एल बी शास्त्री के लिए अंश चौधरी और अनीश अल्वी ने तीन-तीन और विकास दीक्षित और हिमांशु भाटी ने एक-एक विकेट लिया।

जबाब मे एल बी शास्त्री की टीम 17।5 ओवर में 120 रन बनाकर आउट हो गई जिसमें कप्तान विकास दीक्षित ने सर्वाधिक 25 रन बनाए। हरियाणा अकादमी के लिए विवेक यादव ने पांच विकेट लिए। सनथ सांगवान को बेस्ट बैट्समैन, रौनक डबास को बेस्ट बॉलर, कपिल राव को बेस्ट विकेट कीपर और विकास दीक्षित को बेस्ट फील्डर का अवार्ड मुख्य अतिथि पवन जी चेयरमैन स्पोर्ट सन ने प्रदान किया। इस अवसर पर अनिल चौधरी, मनोज दत्त, अवनीश त्यागी, रवि आनंद, अब्दुल सत्तार, फूल चंद आदि उपस्थित थे। आयोजन सचिव कृष्ण शर्मा ने सभी का धन्यवाद किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.