शिकागो न्यूमैटिक इंडिया ने 10-100 एचपी रेंज में लॉन्च किए परमानेंट मैग्नेट मोटर कम्प्रेसर्स

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: भारत में एटलस कॉप्को ग्रुप के एक हिस्से, शिकागो न्यूमैटिक ने आज अपने परमानेंट मैग्नेट मोटर कम्प्रेसर्स- सीपीएमवी और सीपीवीएस रेंज में दो नए प्रॉडक्ट वैरिएशंस लॉन्च किए। परमानेंट मैग्नेट मोटर्स की प्रमाणित ऊर्जा बचत तकनीक से लैस ये उत्पाद अधिक विश्वसनीयता, रखरखाव रहित संचालन और 45% तक की ऊर्जा बचत प्रदान करते हैं।

जनरल इंजीनियरिंग, मैन्युफैक्चरिंग, ग्रेन सॉर्टर, फार्मास्युटिकल, स्टील जैसे प्रमुख उद्योग सैगमेंट्स के साथ ही जहां-जहां न्यूमैटिक और स्क्रू कंप्रेसर इस्तेमाल होते हैं, वे सभी इन कंप्रैस्ड एयर सॉल्यूशंस से लाभान्वित होंगे। आला दर्जे के इंजीनियर्ड इनोवेशन से युक्त इन नए उत्पादों का उद्देश्य ग्राहकों की उत्पादकता बढ़ाना, ऊर्जा की खपत कम करना और उच्चतम मशीन संचालन समय (अपटाइम) और विश्वसनीयता की पेशकश करना है। ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए ये उत्पाद वितरकों के माध्यम से बहुत कम समय में देश भर में उपलब्ध हैं।

एंडी प्रभाकर, जनरल मैनेजर- ब्रांड पोर्टफोलियो, एटलस कॉप्को ने कहा, “शिकागो न्यूमैटिक को गर्व है कि हम ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए सिर्फ टिकाऊ पार्ट्स के साथ बनाए गए समाधान पेश करने में सक्षम हैं, उत्पादों और सेवाओं की दक्षता सुनिश्चित करते हैं और समय पर मेंटनेंस की पेशकश करते हैं। विभिन्न उद्योगों में व्यापक उपयोग के लिए सीपीएमवी सीरीज स्क्रू एयर कंप्रेसर्स की नई रेंज शिकागो न्यूमैटिक की ग्राहकों के लिए ऐसे उत्पादों की पेशकश करने की  निरंतर प्रतिबद्धता नतीजा है जो काफी सरल होने के चलते यूजर-फ्रैंडली हैं और साथ ही भरोसेमंद व कार्यकुशल भी हैं। हमारी प्रतिबद्धता हमेशा यह सुनिश्चित करने की रही है कि उत्पाद और पार्ट्स आसानी से उपलब्ध और सर्विसेबल हों, फिर भले ही आपका बिजनेस देश के किसी भी हिस्से में हो।”

अपने मौजूदा पोर्टफोलियो के तहत कंपनी स्क्रू कंप्रेसर्स, ऑयल फ्री एयर कंप्रेसर्स, सीएनजी कंप्रेसर्स, एयर ट्रीटमेंट सॉल्यूशंस, पाइपिंग सॉल्यूशंस की अहम रेंज के साथ वे तमाम चीजें मुहैया कराती है, जो संपूर्ण कंप्रेस्ड एयर सिस्टम, रेफ्रिजरेंट ड्रायर्स, लाइन फिल्टर्स, एयर रिसीवर्स और पाइपिंग सॉल्यूशंस के लिए जरूरी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.