भारत के साथ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम घोषित

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ खेली जानेवाली 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है जिसमें टेस्ट सीरीज में शानदार फॉर्म में दिखने वाले जोए रूट को नहीं रखा गया है। साथ ही क्रिस वोक्स भी टीम का हिस्सा नहीं हैं। रूट ने आखिरी टी20 मैच 2019 में खेला था। बता दें कि 12 मार्च से टी-20 सीरीज का आगाज होगा। टी-20 वर्ल्ड कप को देखते हुए यह सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी अहम है। इंग्लैंड की टीम की कमान इयोन मॉर्गेन के हाथों में होगी।

इंग्लैंड की टी-20 सीरीज में मोइन अली, सैम कुरेन, टॉम कुरेन और डेविड मलान को भी जगह दी गई है। इन खिलाड़ियों के अलावा आदिल राशिद, जेसन रॉय जैसे खिलाड़ी भी भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज का हिस्सा बनने वाले हैं। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट में मेहमान टीम ने 227 रनों से जीत हासिल की थी। अब चार मौचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड ने 1-0 की बढ़त बना ली है। 5 मौचों की टी-20 सीरीज का आगाज 12 मार्च से होगा। बता दें कि टी-20 सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद में खेले जाने हैं। जिसके बाद इंग्लैंड को 3 वनडे मैचों की सीरीज भी खेलनी है।

इंग्लैंड (टी-20 टीम): इयोन मॉर्गन (C), मोइन अली, जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, टॉपले, मार्क वुड.

Leave a Reply

Your email address will not be published.