अमेज़न पर ‘ग्रेट रिपब्लिक डे सेल’ में करें शानदार डील्स

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली:  अमेजन बिजनेस ने आज बहुप्रतीक्षित ‘ग्रेट रिपब्लिक डे सेल’ के तहत बिजनेस ग्राहकों के लिए शानदार डील्स की घोषणा की है। बिजनेस ग्राहक, 20 जनवरी की आधी रात से शुरू हो कर 23 जनवरी, 2021 की रात 11:59 बजे से चलने वाली इस सेल का लाभ उठा सकते हैं। यह सेल प्राइम मेंबर्स के लिए 24 घंटे पहले यानि 19 जनवरी, 2021 की रात 12 बजे से शुरू होगी। यहां लैपटॉप, स्मार्टफ़ोन, ऑफिस फ़र्नीचर, इलेक्ट्रॉनिक्स, उपकरण, टीवी, डेली एसेंशियल पर सेलर्स की ओर से मिल रही शानदार डील्स के साथ, ग्राहक अमेजन बिजनेस पर सैकड़ों श्रेणियों में 20 करोड़ से अधिक जीएसटी सक्षम उत्पादों से खरीदारी कर सकते हैं।

Amazon.in पर सभी ऑफ़र और डील्स के अतिरिक्त, बिजनेस ग्राहक अपने अमेजन बिजनेस अकाउंट पर लॉग इन कर बिजनेस से संबंधित सेलेक्शन पर विशेष डील्स, नए लॉन्च और विशेष कीमत के ऑफ़र्स का लाभ उठा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, अमेजन बिजनेस ग्राहक थोक खरीद पर अतिरिक्त 15% और जीएसटी इनवॉइस के माध्यम से टैक्स क्रेडिट पर 28% तक की ज्यादा बचत कर सकते हैं। ‘ग्रेट रिपब्लिक डे सेल’ के दौरान खरीदारी करने वाले बिजनेस ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई पर के साथ अतिरिक्त 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड, अमेजन पे ICICI क्रेडिट कार्ड एवं चुनिंदा डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हुए नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं।

नए साल पर जहां कारोबार अपनी व्यवसायिक गतिविधियों को गति देने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं अमेजन बिज़नेस का लक्ष्य एमएसएमई को सशक्त बनाना है। बिजनेस की अलग-अलग व्यावसायिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए शीर्ष श्रेणियों में 20 करोड़ से अधिक जीएसटी सक्षम उत्पादों वाला अमेजन बिजनेस एक वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। अमेजन बिजनेस पर बिजनेस ग्राहकों को प्रोडक्ट बेचने वाले 3.7 लाख से अधिक सेलर्स मौजूद हैं। उत्पादों की एक विस्तृत रेंज के साथ, अमेजन बिज़नेस एमएसएमई को उनके अप्रत्यक्ष खर्चों से निपटने में भी मदद करता है और अपने कारोबार को अधिक कुशलता से चलाने में मदद करता है। जिससे लागत में कमी आती है। अमेजन का भरोसेमंद और विश्व स्तरीय फुलफिलमेंट नेटवर्क मल्टी यूजर्स अकाउंट और अप्रूवल, स्पेंड एनेलिटिक्स एवं सुरक्षित एवं विश्वसनीय डिलिवरी जैसी सुविधाओं के साथ ईज़ ऑफ डूइंग बिजनेस में वृद्धि करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.