नए साल का गुड लक लेके आ रही है नए किस्सों की ‘गुल्लक’

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: खस्ताहाल दीवारें, ताकझांक वाले पड़ोसी, कभी न खत्म होने वाली परेशानियां, फिर भी भरपूर सपनों की ऊंची उड़ान;यही सटीक परिचय है उस मिश्रा परिवार की खासियत बयान करने के लिए जिसने 2019 में दस्तक दे कर सभी के दिलों को छू लिया था। 9.1 की IMBD रेटिंग के साथ गुल्लक सीजन 1 ने अपने सुगठित पात्रों, बहुमुखी अभिनय और बेमिसाल निर्देशन से खूब तारीफ बटोरी। और अब, सोनीलिव 15 जनवरी 2021 से शो के शुरू होने वाले नए सीजन के लिए नए किस्सों के खजाने के साथ तैयार है। ये सीजन इस अनोखे परिवार की जिंदगी में हर दिन पेश आने वाले उतार-चढ़ावों की जीवंत झलक दिखलाएगा।

एक सादी गुल्लक के नजरिए से बुना गया ये शो रोजमर्रा की जिंदगी को किस्सागोई के ऐसे अंदाज से पिरो कर आप तक पहुंचाएगा जो लीक से हट कर होगा। टीवीएफ की तरफ से निर्मित ‘गुल्लक 2’ मिश्रा परिवार की खट्टी-मीठी सच्चाइयों और रिश्तों के तानेबाने को आगे खंगालेगा, वो मिश्रा परिवार जिसके लिए मिलजुल कर रहना ही सबसे ज्यादा मायने रखता है। अपने घर की छोटी सीमाओं से बंधे इस परिवार की जिंदगी की कहानी में भावनाएं, तकरार और हंसी-मजाक, सब एक साथ माला की तरह गुत्थे नजर आएंगे। उत्तर भारत की पृष्ठभूमि पर बने ‘गुल्लक सीजन 2’ का निर्देशन पलाश वासवानी ने किया है। इसमें प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे- जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, सुनीता राजवर, हर्ष मायर और वैभव राज गुप्ता।

मिलने के लिए तैयार रहें- आ रहा है मिश्रा परिवार, फिर एक बार गुल्लक के साथ, 15 जनवरी से सिर्फ़ सोनीलिव पर।

आशीष गोलवलकर – हेड-कंटेंट SET, डिजिटल बिजनेस, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया ने कहा कि, “गुल्लक ने पिछले सीजन में जिस तरह दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई, वही इसका दूसरा सीजन लाने के लिए हमें प्रेरित करने को काफी था। इस शो की देखने वालों को अपने साथ बांध देने वाली कहानी, और ऐसी घटनाएं जिन्हें कोई भी भारत का मध्यवर्गीय परिवार अपनी ही जिंदगी से जुड़ा पाएगा। कमाल के अदाकारों के साथ जुड़ने से शो को और चार चांद लग गए। पूरी तरह से नए इस सीजन से हम उम्मीद करते हैं कि ये शो कामयाबी की गाथा फिर दोहराएगा। साथ ही हर किसी के लिए गर्मजोशी और होठों पर मुस्कान के साथ नए साल की भी शुरुआत करेगा।”

अरुणाभ कुमार – निर्माता और संस्थापक, TVF ने कहा कि, “गुल्लक उत्तर भारत के एक मध्यवर्गीय परिवार की सुंदरता, हास्य और सादगी को एकतार में पिरो कर पेश करता है, वो शो जिसने सीजन 1 में देखने वाले हर किसी के साथ अपनेपन का एहसास देने वाला रिश्ता बना लिया था। 2020 जैसे मुश्किल भरे साल के बाद ये शो फिर दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने का वादा करता है। 2021 की ये हमारी पहली पेशकश है जिसे लॉकडाउन के बीच तमाम सावधानियां बरतते हुए बनाया गया। और दर्शक अब सोनीलिव पर दिल को छूने वाले इस शो को देखें, इसका हमें उत्सुकता से इंतजार हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.