हरियाणा अकादमी आर एम क्रिकेट के क़्वार्टर फाइनल में

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: शिवम सिंह के शानदार शतक (100) और सौरभ रावत के नाबाद 57 रन और अवनीश सुधा 4/25 की घातक गेंदबाजी की बदौलत हरियाणा अकादमी ने इंडियन नेवी विशाखापत्तनम को 59 रनों से पराजित कर टर्फ स्पोर्ट्स मैनेजमेंट द्वारा आयोजित पहले आर एम सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतिम आठ में प्रवेश किया जहाँ इनका मुकाबला यूथ क्लब से बुधवार को होगा। शिवम सिंह को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए हरियाणा अकादमी ने निर्धारित 40 ओवर में 6 विकेट पर 254 रन बनाये। जबाब में इंडियन नेवी विशाखापत्तनम की टीम कप्तान अंशुल गुप्ता के अविजित 108 रनो के वावजूद निर्धारित 40 ओवर में 9 विकेट पर 195 रन ही बना सकी।

शशि शर्मा क्रिकेट में नमन और आयुष के अर्धशतक

नमन वासन 64 और आयुष डोसेजा 50 की शानदार बल्लेबाजी और लक्ष्य राज 3/21 और ऋषभ मनचंदा 3/49 की शानदार गेंदबाजी की बदौलत एम-10 अकादमी ने टी एन एम अकादमी को चार विकेट से पराजित कर प्रशांत और पराग शर्मा अकादमी द्वारा आयोजित पहले शशि शर्मा मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल की।

नमन वासन को स्पोर्ट सन मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार अजय यादव और सलिल शर्मा ने प्रदान किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टी एन एम की टीम 33।1 ओवर में अंचित यादव के शानदार 52 रनो की बदौलत 190 रन बनाकर आउट हो गयी। एम-10 की तरफ से लक्ष्य राज और ऋषभ मनचंदा ने तीन-तीन विकेट लिये। जबाब में एम-10 अकादमी ने नमन वासन और आयुष डोसेजा के अर्धशतक की बदौलत टारगेट को 34।2 ओवर में 6 विकेट पर 192 रन बनाकर अपनी टीम को पूरे अंक दिलाये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.