इंग्लैंड के साथ टी-20 सीरीज के लिए इशान किशन, सूर्यकुमनार और तेवतिया टी20 टीम में

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंग्लैंड के साथ होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए शनिवार को भारतीय टीम की घोषणा कर दी। टीम में इशान किशन और राहुल तेवतिया के रूप में दो नए चेहरों को शामिल किया गया है। उनके अलावा अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की भी टीम में वापसी हुई है। मुम्बई इंडियंस के लिए खेलने वाले सूर्यकुमार यादव को भी इस टीम में शामिल किया गया है।

बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति ने अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में इंग्लैंड के साथ होने वाले पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की।

भारतीय 12 मार्च से इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज की शुरूआत करेगी। सीरीज का दूसरा मैच 14, तीसरा 16, चौथा 18 और पांचवां तथा अंतिम मैच 20 मार्च को खेला जाएगा।

भारती टी-20 टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), लोकेश राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.