आर्डर कैंसिल करने पर जोमैटो डिलिवरी ब्वॉय ने महिला की तोड़ी नाक

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: अगर आप ऑनलाइन कुछ आर्डर करके कैंसिल कर दे रहे हैं तो हो जाइए सावधान, क्योंकि बेंगलुरु में जोमैटो से डेलिवरी ले कर आया एक लड़के ने कस्टमर पर हमला कर उसकी नाक तोड़ दी। बंगलुरु में एक महिला ने खाने का आर्डर दिया और उसे कैंसिल कर दिया लेकिन तब तक डिलिवरी ब्वॉय खाना लेकर उसके घर पहुँच गया। महिला के खाना लेने से मना करने पर डिलिवरी ब्वॉय को  इतना गुस्सा आया कि उसने महिला पर हमला कर दिया और उनकी नाक तोड़ कर फरार हो गया।

महिला ने इस पुरे घटनाक्रम का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पोस्ट में साफ़ दिख रहा है कि महिला की नाक से खून बह रहा है। महिला ने बताया कि डिलिवरी ब्वॉय ने उसकी नाक पर घूंसा मारा और कहा कि, “क्या मैं तुम्हारा नौकर हूं” और वहां से फरार हो गया।

महिला का शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। यूजर्स इस वीडियो को देख और शेयर कर चिंता व्यक्त कर रहे हैं साथ ही डिलिवरी ब्वॉय के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

महिला ने बाद में बेंगलुरु पुलिस से मामले में मदद भी मांगी, पुलिस ने भी तुरंत एक्शन लेते हुए डिलिवरी ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है। जोमैटो कंपनी ने भी लोगों में गुस्सा को देखते हुए महिला से माफी भी मांगी है। कंपनी ने कहा है कि आरोपी डिलिवरी ब्वॉय को नौकरी से निकाल दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.