एल बी शास्त्री आर एम क्रिकेट के सेमीफाइनल में

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: प्रियांश आर्या की शानदार बल्लेबाजी 91 और अमन गुरनानी 53 अविजित और अंकुश त्यागी 3/48 और विकास दीक्षित 3/51 की शानदार गेंदबाजी   की बदौलत एल बी शास्त्री क्लब ने टर्फ अकादमी को सात विकेट से पराजित कर पहले आर एम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

टर्फ अकादमी की तरफ दिल्ली के उप कप्तान हिम्मत सिंह की 71 गेंदों पर सात चौके  और पांच छक्के सहित 87 रनो की पार बेकार गयी। पहले बल्लेबाजी के लिए बाध्य टर्फ  अकादमी की टीम निर्धारित 40 ओवर में 9 विकेट पर 222 रन बनाये। जबाब में एल बी शास्त्री ने टारगेट को 31 ओवर में तीन विकेट खोकर 224 रन बनाकर  हासिल कर लिया।

शशि शर्मा क्रिकेट का उद्घाटन मैच रण स्टार ने जीता

बिट्टू कुमार 3/11 की सटीक गेंदबाजी और दिल्ली अंडर-19 खिलाडी केशव दलाल 50 नाबाद और उत्तरप्रदेश के अंडर-19 प्लेयर आदित्य शर्मा 38 अविजित की बदौलत रण स्टार क्लब (124/2) ने वेस्ट दिल्ली पश्चिम विहार (123/10) को आठ विकेट से हराकर शशि शर्मा मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच जीत लिया। बिट्टू कुमार को स्पोर्ट सन मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार आयोजन समित के सदस्य सलिल शर्मा और पराग ने प्रदान किया। इससे पूर्व टूर्नामेंट का उद्घाटन टूर्नामेंट के सचिव प्रशांत शर्मा ने किया। मैच के अम्पायर अमित वर्मा और मोईनुद्दीन और स्कोरर आदित्य तिवारी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.