नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने ट्विटर पर शेयर की मौनी रॉय की हॉट पिक्चर, यूजर्स ने उड़ाया मजाक

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) का यूजर्स सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा  रहे हैं, क्योंकि NSE के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक्ट्रेस मौनी रॉय की बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर कर दीं गयी थी। जब तक NSE को गलती समझ में आती तब तक बहुत देर हो चुकी थी और यूजेर्स उसका मजाक उड़ाना शुरू कर चुके थे। सोशल मीडिया यूजर्स इस ट्वीट को लेकर मजाक बनाने लगे।

एनएसई ने इस ट्वीट को बाद में हटा दिया और इसे मानवीय त्रुटि कह कर अपने फॉलोअर्स से माफी मांगी। लेकिन सोशल मीडिया पर एनएसई के इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट खूब वायरल हो रहा है।  

एनएसई के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शनिवार दोपहर को एक्ट्रेस मौनी रॉय की खूबसूरत तस्वीरें ट्वीट कर दीं। इसमें मौनी काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही थीं। हालांकि जैसे ही एनएसई को अपनी गलती का एहसास हुआ, वैसे ही इस ट्वीट को हटा लिया गया। इसके बाद एनएसई ने ट्वीट कर अपने फॉलोअर्स से माफी मांगी।

एनएसई ने ट्वीट किया, “आज दोपहर 12:25 बजे एनएसई के हैंडल से एक अनवॉन्टेड पोस्ट हुई थी। यह एनएसई के ट्विटर अकाउंट को संभालने वाली एजेंसी द्वारा की गई एक मानवीय त्रुटि थी और कोई हैकिंग नहीं थी। असुविधा के लिए हम अपने फॉलोअर्स से क्षमा चाहते हैं।” हालांकि इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने इस गलती के लिए एनएसई को ट्रोल करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.