ईमेल और व्हाट्सऐप से मिला नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस, उनकी पत्नी ने लगाया ये इल्ज़ाम

अंकित कुमार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक तरफ अपने  गांव बुढाना पहुंचने पर क्वारंटीन में हैं, तो वहीं हाल ही में उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (अंजलि किशोर पांडे) ने अपने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा है। बातचीत के दौरान आलिया के वकील अभय सहाय ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान स्पीड पोस्ट की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण नवाजुद्दीन को यह नोटिस ई-मेल और व्हाट्सऐप के जरिए 7 मई को भेजा गया था। उन्होंने बताया कि अभी इस नोटिस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कोई जवाब नहीं आया है।

आलिया सिद्दकी ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि “दो महीने के लॉकडाउन ने मुझे आत्मनिरीक्षण करने के लिए बहुत समय मिला है। शादी में सेल्फ रिस्पेक्ट बेहद जरूरी है, वो मेरी खत्म हो चुकी थी। मेरे पास स्वाभिमान नहीं बचा था और मुझे ऐसा महसूस कराया जाता था, जैसे मैं कुछ भी नहीं हूँ। मैं हमेशा से खुद को अकेला महसूस कर रही थी। तलाक में उनका भाई शमास भी एक बड़ा मुद्दा था। मैंने अपना नाम अंजलि किशोर पांडे दोबारा अपना लिया है। मैं यह याद दिलाना नहीं चाहती कि मैं अपने लाभ के लिए किसी की पहचान का इस्तेमाल कर रही हूँ “।

साथ ही आलिया ने कहा, कि “मैं प्रवाह के साथ बहना नहीं चाहती, और ना ही मैंने भविष्य के बारे में ज्यादा कुछ सोचा है लेकिन अब मैं ये शादी में और आगे तक नहीं रहना चाहती हूँ। हम दोनों के बीच में सुलह करने की कोई संभावना नहीं बची है, मैंने बच्चों की देखभाल और शुरू से पाला है और तलाक के बाद बच्चों को मैं अपने पास रखना चाहती हूँ”। आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया का निकाह साल 2009 में हुआ था और उनके दो बच्चे हैं। इससे पहले नवाजुद्दीन का निकाह शीबा से हुआ था और यह वैवाहिक संबंध बहुत कम समय तक ही चल पाया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.