ड्रग केस में एनसीबी ने दायर की 52,000 पन्‍नों की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती सहित 33 को बनाया गया आरोपी

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड की जांच में के दौरान निकले ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज केस नम्बर 16/20 में आज कोर्ट में 52000 हज़ार पन्नों की चार्जशीट फाइल की है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की गर्ल फ्रेंड रिया चकवर्ती समेत ३३ लोगों को आरोपी बनाया गया है।

केस की तहकीकात कर रहे एनसीबी के समीर वानखेड़े आज कोर्ट में पहुंचे और खुद चार्जशीट दाखिल की। एनसीबी के इस चार्जशीट में 12 हजार पेज की हार्ड कॉपी और सीडी में सबूत कोर्ट को दिये गये हैं। एनसीबी मुंबई यूनिट के द्वारा बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में यह पहली चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की गयी है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस की ईडी से होते हुए एनसीबी तक पहुंची थी, जिसके बाद केस में एनसीबी ने जांच शुरू की थी और जांच काफी तेजी से आगे बढ़ती नजर आई। एनसीबी सूत्रों की माने तो चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती सहित कुल 33 लोगों के नाम बतौर आरोपी शामिल है। आरोपियों के नाम की बात करें तो इसमें रिया, शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा और क्षितिज प्रसाद के नाम शामिल हैं। पकड़े गए ड्रग्स पैडलर के नाम के अलावा रिया के करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में है। इन सभी आरोपियों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि इस चार्जशीट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से हुई पूछताछ का ब्योरा भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.