इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन में एंडरसन और आर्चर नहीं

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच 13 फरवरी से चेन्नई में दूसरा खेले जानेवाले दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम में बड़ा बदलाव करते हुए जेम्स एंडरसन और जोफ्रा आर्चर को शामिल नहीं किया है। जोफ्रा आर्चर कोहनी में चोट के कारण पहले ही बाहर हो चुके हैं जबकि जेम्स एंडरसन को आराम दिया गया है। इसके अलावा डॉम बेस को इन 12 खिलाड़ियों की सूची से बाहर रखा गया है। उन्होंने पहले टेस्ट मैच को कोई खास प्रभाव नहीं दिखाया था।

इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर स्वदेश लौट गये हैं। बेन फोक्स को उनकी जगह विकेटकीपर की भूमिका में रखा गया है। गुरुवार को टीम प्रबंधन ने बताया कि जोफ्रा आर्चर दायीं कोहनी के दर्द के कारण भारत के खिलाफ शनिवार से चेन्नई में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। वह इसी स्थान पर पहले टेस्ट के दौरान असहज महसूस कर रहे थे।

बोर्ड ने कहा कि यह मामला किसी पिछली चोट से जुड़ा हुआ नहीं है और उम्मीद है कि उपचार से स्थिति जल्द ही सामान्य हो जायेगी और यह तेज गेंदबाज अहमदाबाद में तीसरे टेस्ट मैच में वापसी कर पायेगा। विशेषज्ञों को एंडरसन को आराम देने की योजना के बारे में कुछ समझ नहीं आ रहा है। जबकि पहले टेस्ट मैच में एंडरसन ने अपना कमाल दिखा दिया था।

इंग्लैंड के 12 खिलाड़ियों की संभावित सूची: डॉमिनिक सिब्ले, रोरी बर्न्स, डैन लॉरेंस, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, बेन फोक्स, मोईन अली, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स और ओली स्टोन के नाम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.