दिशा रवि मामले में संबित पात्रा बोले- देश को तोड़ने का काम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई जरूरी

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के नेता संबित पात्रा ने दिशा रवि की गिरफ्तारी मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोमवार को कहा कि, “दिशा रवि मामले में जिस तरह का खुलासा दिल्ली पुलिस ने किया है वह चौकाने वाला है। यह टूलकिट देश को तोड़ने वाला था। उस टूलकिट के षड्यंत्र का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस ने किया है, जो व्यक्ति देश को तोड़ने का काम करे कानून को उसके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।”

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत कई बड़े विपक्षी नेताओं ने सरकार को इस मसले पर सरकार को घेरा है। वहीं, दिल्ली पुलिस अब दिशा रवि के साथियों की तलाश में है। दिशा रवि को बेंगलुरु से गिरफ्तार किये जाने के साथ ही दिल्ली पुलिस अब मामले में अब तीन अन्य की तलाश में जुटी है। पुलिस इस मामले में खालिस्तान कनेक्शन की भी जांच कर रही है।

टूलकिट केस में दिल्‍ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को बेंगलुरु से 22 साल की क्लाइमेट एक्टिविस्ट दिशा रवि को गिरफ्तार किया गया था। इसी क्रम में लॉयर एक्टिविस्ट निकिता जैकब और शांतनु के खिलाफ गैर-जमानती अरेस्ट वारंट जारी किया गया है।

रविवार को दिशा रवि को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें पुलिस के पांच दिन की रिमांड में भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.