पीएम मोदी के भाई लखनऊ एयरपोर्ट पर धरने पर बैठे; बोले, गुंडागर्दी से शासन को नहीं होगा लाभ

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी अमौसी एयरपोर्ट पर धरने पर बैठ गये हैं। उन्होंने लखनऊ पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। पीएम मोदी के भाई के धरने पर बैठने के बाद लखनऊ एयरपोर्ट पर हाई बोल्टेज ड्रामा चलता रहा। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उनके समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया है और उसी के विरोध में वह धरने पर बैठ गए। प्रह्लाद मोदी ने साफ़ साफ़ कहा है कि जब तब उनके समर्थकों को रिहा नहीं किया जायगा, तब तक वह वहां से नहीं हटेंगे।

बता दें कि प्रहलाद मोदी का आज प्रयागराज, जौनपुर और सुल्तानपुर में एक कार्यक्रम था जिसमें वह शामिल होने के लिए जा रहे थे। अमौसी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वह सड़क मार्ग से जाने वाले थे जिसकी खबर उनके समर्थकों को मिल गयी, और बड़ी संख्या में लोग यरपोर्ट पर जमा हो गए।

लेकिन पुलिस ने भीड़ को एयरपोर्ट के अंदर जाने से रोक लिया, जिसपर पुलिस के साथ पीएम मोदी के भाई के समर्थकों की कहासुनी हो गयी। कहासुनी के बाद पुलिस ने समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया। इस बात की जानकारी जब प्रह्लाद मोदी को हुआ तो वह नाराज होकर धरने पर बैठ गये और समर्थकों की रिहाई की मांग करने लगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि गुंडागर्दी से शासन को कोई लाभ नहीं होगा।

One thought on “पीएम मोदी के भाई लखनऊ एयरपोर्ट पर धरने पर बैठे; बोले, गुंडागर्दी से शासन को नहीं होगा लाभ

  • February 5, 2021 at 8:02 pm
    Permalink

    वंशवाद पर संग्राम

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.