राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए किया ट्वीट, ‘अन्नदाताओं की पूंजी हो रही साफ, सूट-बूट वाले दोस्तों का कर्जा माफ’

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के नए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार आलोचना करते रह्हते हैं। उन्होंने पिछले 54 दिनों से कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली के बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों के समर्थन में खुलकर बयान दिया है और कहा है कि किसानों की मांग केंद्र की मोदी सरकार को माननी चाहिए। लगभग हर रोज उनका एक ट्वीट सामने आता है, जिसमे वे सीधे प्रधानमंत्री मोदी या फिर उनकी सरकार पर सवाल उठाते हैं। आज इसी कड़ी में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अन्नदाताओं की पूंजी हो रही है साफ़ और सूट बूट वाले दोस्तों का कर्जा हो रहा है माफ़।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है, “अपने सूट-बूट वाले दोस्तों का 87,5000 करोड़ का कर्ज माफ करने वाली मोदी सरकार अन्नदाताओं की पूंजी साफ करने में लगी हुई है।”  इस ट्वीट को एक वीडियो के जरिए पेश किया गया है। वीडियो में एक ग्राफ के जरिए इस बात को समझाया गया है।

बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि, “60 से ज्यादा अन्नदाता की शहादत से मोदी सरकार शर्मिंदा नहीं हुई लेकिन ट्रैक्टर रैली से इन्हें शर्मिंदगी हो रही है।”

इधर 26 जनवरी को किसान दिल्ली में ट्रैक्टर मार्च निकालने पर अड़े हुए  हैं लेकिन दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा का हवाला देते हुए इसकी अनुमति नहीं दी है। सुप्रीम कोर्ट में आज इस पर होने वाली सुनवाई टल गई है। अगली सुनवाई 20 जनवरी को होगी। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर मार्च रैली को रोकने के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.