राहुल गांधी ने पेट्रोल की कीमतों को लेकर मोदी सरकार को बताया आम आदमी की जेब खाली करने वाला

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से देश में पेट्रोल की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है जिसकी चरों तरफ आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक दलों ने भी इसे मोदी सरकार की विफलता कहा है। इसी सिलसिले में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पेट्रोल की बढ़ती कीमत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि केंद्र सरकार आम आदमी की जेब खाली कर रही है और अपने मित्रों की जेब मुफ्त में भर रही है।

गांधी ने ट्वीट किया, ‘पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल डालते समय जब आपकी नजर तेजी से बढ़ते मीटर पर पड़े, तब यह जरूर याद रखिएगा कि कच्चे तेल का दाम बढ़ा नहीं है, बल्कि कम हुआ है। उन्होंने आगे लिखा, पेट्रोल 100 रुपए प्रति लीटर है।

आपकी जेब खाली करके ‘मित्रों’ को देने का महान काम मोदी सरकार मुफ्त में कर रही है। गांधी ने अपने ट्वीट में #FuelLootByBJP हैशटैग का इस्तेमाल किया। कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर पेट्रोल और डीजल पर अधिक कर लगाकर लोगों को लूटने का आरोप लगाया है और इनकी कीमत कम करने की मांग की है।

बता दें कि देश में पेट्रोल की कीमत लगातार बढ़ रही है जिसके कारण कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है। शनिवार को देश भर में कांग्रेस ने प्रदर्शन भी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.