राहुल गाँधी ने मुहावरों के जरिए एक बार फिर केंद्र सरकार पर कसा तंज

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जोरदार हमला किया है। आज राहुल गाँधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलने के लिए कुछ मुहावरों का उपयोग अपने ट्वीट में किया है। राहुल गांधी के इस ट्वीट को अनुराग कश्यप, तापसी तापसी पन्नू के ठिकानों पर हुई छापेमारी से जोड़कर देखा जा रहा है।

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर वॉल पर कुछ मुहावरे लिखे हैं और उसका अर्थ समझाया है। जैसे उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार ये IT-CBI-ED के साथ करती है। भीगी बिल्ली बनना यानी केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया। राहुल गांधी ने आगे लिखा है कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है। #ModiRaidsProFarmers

बता दें कि राहुल गाँधी हर एक दिन किसी न किसी मुद्दे पर सोशल मीडिया में अपने विचार रखते हैं। कभी उन्होंने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की आलोचना करते हैं तो कभी बीजेपी की अर्थव्यवस्था नीति का। राहुल गांधी मोदी सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं।

कल सुबह से ही बॉलीवुड डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर इनकम टैक्स की टीम की छापेमारी जारी है। दोनों बॉलीवुड सितारों से आयकर विभाग की पूछताछ देर रात करीब 11 बजे तक चली। राहुल गाँधी का ट्वीट इसी सन्दर्भ में जोर कर देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.