राहुल गांधी ने पीएम मोदी के चुनाव जीतने पर कहा, चुनाव तो सद्दाम हुसैन और गद्दाफी ने भी जीता था

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर जोरदार हमला बोला है। ब्राउन यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर आशुतोष वार्ष्णेय के साथ बातचीत में उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार की तुलना सद्दाम हुसैन और गद्दाफी की सरकार से कर दी है और यह कहा है कि भारत में लोकतंत्र अब नहीं बचा है।

राहुल गाँधी ने कहा कि सद्दाम हुसैन इराक में और गद्दाफी लीबिया में चुनाव जीतते थे। लेकिन क्या वहां जो वोटिंग होती थी वह लोकतंत्र के अनुकूल थी। क्या वहां के लोगों का वोटिंग अधिकार सुरक्षित था? आज उसी तरह की स्थिति अपने देश में बनती जा रही है।

बता दें कि इस से पहले भी कई मौकों पर कांग्रेस के नेता राहुल गाँधी प्रधानमंत्री मोदी की तुलना हिटलर से कर चुके हैं। कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी कई बार यह आरोप लगा चुके हैं कि कि देश में नागरिकों के अधिकार सुरक्षित नहीं हैं।

बीजेपी का पलटवार

राहुल गाँधी के वक्तव्य पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि राहुल की बातों पर प्रतिक्रिया देना बेकार है। केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि भारतीय लोकतंत्र की तुलना गद्दाफी और सद्दाम हुसैन से करना इस देश के 80 करोड़ वोटर्स का अपमान है। देश में सिर्फ इमरजेंसी के दौरान ऐसा हुआ है कि हम गद्दाफी और सद्दाम हुसैन के शासनकाल जैसी स्थिति को झेले थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.