आर एम क्रिकेट में रोहन की शानदार बल्लेबाजी

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: दिल्ली टी-20 खिलाडी रोहन राठी 80 और इंडिया अंडर-19 खिलाड़ी सौरव डागर 60 और दिल्ली अंडर-19 खिलाड़ी ऋषभ ड्राल 55 की शानदार बल्लेबाजी और हिमाचल रणजी प्लेयर मयंक डागर 3/36 और प्रिंस यादव 3/41 की सटीक गेंदबाजी के दम पर स्पोर्टिंग क्लब के सितारे खिलाड़ियों से सजी दिल्ली चैलेंजर्स को एक तरफ़ा मुकाबले में 63 रनो से पराजित कर टर्फ स्पोर्ट मैनेजमेंट द्वारा आयोजित पहले आर एम सिंह मेमोरियल प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट के क़्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

दिल्ली चैलेंजर्स के कप्तान अंकित त्रिपाठी ने टॉस जीत कर स्पोर्टिंग क्लब को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। स्पोर्टिंग क्लब ने रोहन राठी 80, सौरव डगर 60 और ऋषभ ड्रॉल ने 55 रनो की बदौलत निर्धारित 40 ओवर में 6 विकेट पर 266 रन बनाये। दिल्ली चैलेंजर्स की तरफ से आयुष जामवाल और अमित नागर ने दो -दो विकेट लिये।

जबाब में दिल्ली चैलेंजर्स की टीम चेतन बिष्ट 87 और विकास कुमार 44 रनों के वावजूद 36।1 ओवर में 203 रन ही बना सकी। स्पोर्टिंग की तरफ से मयंक डागर और प्रिंस यादव ने तीन -तीन और मनीष सेहरावत और दीपक कुमार ने दो-दो विकेट लिए। रोहन राठी को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार टूर्नामेंट के चेयरमैन सचिन खुराना ने प्रदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.