सोना मोहापात्रा ने सलमान के इस अपील को बोला पीआर स्टंट

आकांक्षा सिंह

नई दिल्ली: फ़िल्मी दुनिया में जब भी नेपोटिज़्म का सच सामने आता है तो वह आग काफी दिनों तक लोगों के अंदर सुलगती रहती है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद एक बार फिर नेपोटिज़्म की किताब खुल गयी और कई ऐसे नाम सामने आए जिसके बारे में लगभग सब जानते थे लेकिन आवाज़ उठाने का साहस नहीं किया किसी ने।

सुशांत के फैंस ने सुशांत की मृत्यु का गुस्सा सलमान ख़ान पर अलग अलग तरीके से निकाला, कभी पोस्ट बना कर तो कभी वीडियो शेयर कर के। ऐसे में सलमान खान के फैंस भी सलमान की तरफ से जवाब देने में लगे हुए हैं।

हाल ही में सलमान खान ने अपने फैंस से अपील की थी कि वह सुशांत के फैंस के इस मुश्किल घड़ी में साथ दें। सलमान खान ने ट्विटर पर अपील करते हुए लिखा था, ‘मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करता हूं कि वह सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस मुश्किल समय में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।’

सलमान के इस अपील को बॉलीवुड की मशहूर गायिका सोना मोहापात्रा ने पीआर स्टंट बोला। सोना मोहापात्रा ने गुस्सा जाहिर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘विषाक्त मर्दानगी के पोस्टर ब्वॉय की ओर से एक ‘बड़े दिल वाला’ पीआर मूव। सच में उन्हें उन धमकियों के लिए मांफी मांगने की जरूरत नहीं थी, जो उनकी डिजिटल आर्मी ने इससे पहले भी दूसरों को डराने और धमकाने के लिए भेजीं। हर बार जब वह बुरे फंसते हैं, तो अपने पिता को आगे कर देते हैं।’

सोना मोहापात्रा का यह ट्वीट बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। एक बार फिर सोना मोहापात्रा ने सोशल मीडिया के ज़रिए  सलमान खान पर निशाना साधा और उनकी कड़वी सच्चाई को खुल कर लिखा। बता दें कि सुशांत की मृत्यु के बाद सुशांत के परिवार वाले और उनके फैंस बॉलीवुड के कुछ कलाकारों और निर्माता-निर्देशकों को लेकर काफी गुस्सा है। यही वह वजह है कि बहुत से लोग सोशल मीडिया पर सलमान खान, आलिया भट्ट और करण जौहर की आलोचना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.