केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने फिर दिया विवादित बयान, कहा अधिकारी बात नहीं सुनते तो पीट दिजिए

चिरौरी न्यूज़

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं।  आज एक बार फिर उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिससे विवाद उठना लाजमी है।  दरअसल गिरिराज सिंह आज खोदावंदपुर कृषि अनुसंधान केंद्र में कृषि संगोष्ठी में हिस्साा ले रहे थे जहाँ एक व्यक्ति ने शिकायत कर दी कि सीओ उनकी बात नहीं। इतना सुनते ही गिरिराज सिंह ने  कहा की अगर अधिकारी बात नहीं सुनते हैं तो उन्हें बांस से पीट दीजिए।  बांस से पीटने की यह बात गिरिराज सिंह ने किसी सरकारी दफ्तर में नहीं बल्कि मंच पर कही। जिस वक्त उन्होंने यह बात कही उस वक्त कई लोग मौजूद थे।

गिरिराज सिंह ने कहा, मुझे छोटी-छोटी बातों को कहने की जरूरत नहीं है, यह आपका अधिकार है। अगर आपके अधिकारों का हनन हुआ है तो मैं हमेशा आपके साथ खड़ा हूं। आपके काम के लिए डीएम, एसडीओ, सांसद हैं। आपने मुझे सांसद बनाया है। आप अपना मनोबल ऊंचा रखिये।

इस संभा में उन्होंने कहा, हम यह नहीं सुनना चाहते कि नहीं सुनता है अगर नहीं सुनता तो दोनों हाथ से बांस से मारो न, न सुने छ। किसी अधिकारी को कोई नजायज काम करने के लिए नहीं कहते औऱ ना किसी अधिकारी की नाजायज हरकत बर्दाश्त करेंगे। उन्होंने कहा, छोटी-छोटी बात मेरे सामने नहीं लाएं, यह आपका अधिकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.