वेव कर रहा है सभी अनिश्चितताओं का सामना; बनाया स्मार्ट, स्थायी और आधुनिक आवास को किफ़ायती

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: हम अब तक महामारी के प्रभावों से जूझ रहे हैं और लॉकडाउन के असर से उबरने की कोशिश में जुटे हैं। किंतु तारे सिर्फ अंधेरी रात में ही चमकते हैं। और हमने इस चमक को बरक़रार रखा है। महामारी के इस दौर में भी वेव ने आपके घर के सपने को साकार किया है। जी हां, अन्य सभी सेक्टरों की तरह रिएलस्टेट सेक्टर भी महामारी के प्रभाव से जूझ रहा है, कई परियोजनाओं का भविष्य अनिश्चित दिख रहा है। हालांकि वेव सिटी ने परियोजनाओं को जारी रखने के लिए प्रत्यास्थ और सशक्त योजनाएं बनाई हैं, और बाज़ार के अनुसार अपने आप को ढालने की कोशिश की है। लॉकडाउन के प्रतिबंध हटाए जाने के बाद से ही हम अपनी योजनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

वेव सिटी, एक स्मार्ट, स्थायी और हाई-टेक सिटी है जो आज के दौर में आधुनिक जीवनशैली से जुड़ी सभी ज़रूरतों को पूरा करता है। यह भारत की सीमित स्मार्ट सिटी परियोजनाओं में से सर्वोच्च रैंक पर है, जिसे निजी उद्यम को सौंपा गया है। महंगे विशालकाय स्पेस, सभी सुविधाओं के साथ स्मार्ट टेक्नोलॉजी से युक्त यह परियोजना वर्तमान में 700 से अधिक संतुष्ट परिवारों को आधुनिक जीवनशैली का बेजोड़ अनुभव प्रदान कर रही है। उनका यह संतोष हमारी परियोजना के प्रति हमारे प्रयासों एवं प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

श्री मनप्रीत सिंह चड्ढा, चेयरमैन वेव ग्रुप ने कहा, ‘‘वेव सिटी में हम अपने निवासियों को सर्वश्रेष्ठ सुविधाओं और आधुनिक जीवनशैली का बेजोड़ अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। हम हमेशा से ऐसी सर्वश्रेष्ठ प्रॉपर्टीज़ के साथ लोगों के जीवन की गुणवत्ता में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए प्रयासरत रहे हैं। प्रॉपर्टी के हर पहलु- फिर चाहे वह डिज़ाइन हो, युटिलिटी, स्थायित्व या सहज जीवनशैली- वेव सिटी गाज़ियाबाद हर पहलु को महत्व देता है।’’

वेव सिटी के बारे में

यह परियोजना विशेष जीवन शैली का बेजोड़ अनुभव प्रदान करती है। इसमें सभी सुविधाओं से युक्त लो-राईस अपार्टमेन्ट्स से लेकर व्यक्तिगत फ्लोर, प्लाॅट्स और आधुनिक लक्ज़री युनिट्स तक शामिल हैं। जो आज के उपभोक्ताओं की सभी ज़रूरतों को पूरा करते हैं। वेव सिटी एनएच 24 के नज़दीक स्थित है जिसकी दिल्ली और दिल्ली के दायरे से बाहर भी बेहतरीन कनेक्टिविटी है।

तक़रीबन 6.5 एकड़ में फैली यह परियोजना चारों ओर हरियाली से घिरी है। तकरीबन 1000 एकड़ के ओपन स्पेस में लाखों पेड़ लगाए गए हैं जो घनी छाया और सेहतमंद जीवनशैली का अनूठा अनुभव प्रदान करते हैं, साथ ही परियोजना को प्रदूषण से भी मुक्त रखते हैं।

हरियाली के अलावा, परियोजना में स्पेस ट्रैक और आउटडोर गेम्स के लिए फील्ड हैं। खेल सुविधाओं जैसे फुटबॉल, टेनिस, बास्केटबॉल और क्रिकेट के लिए 4.5 एकड़ का विकास किया गया है, 2021 तक इसका संचालन शुरू होने की उम्मीद है। सभी आयु वर्गों की ज़रूरतों को पूरा करने वाली वेव सिटी में स्मार्ट परिवहन का भी प्रावधान है- निवासियों के लिए यहां ई-रिक्शाॅ की सुविधा होगी। वेव ने अपने निवासियों को 24/7 कनेक्टिविटी उपलब्ध कराने के लिन ‘जियो फाइबर सिटी’ के साथ भी साझेदारी की है।

यह उत्तरी भारत में किफ़ायती आवास परियोजनाओं में सुरक्षा की दृष्टि से भी नए बेंचमार्क स्थापित करेगी। पास ही स्थित पुलिस चैकी शहर की भीतरी सुरक्षा प्रणाली को मजबूत बनाएगी। पूरे परिसर को गेट से बंद किया गया है, हाई डेफिनेशन पीटीज़ैड (पैन-टिल्ट ज़ूम)/ सीसीटीवी कैमरे और 80 सिक्योरिटी गार्ड सुरक्षा को सुनिश्चित करेंगे। किसी भी तरह की आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए समर्पित क्विक रिस्पांस टीम 24/7 उपलब्ध होगी।

दशकों से वेव अपने दायरे से बाहर जाकर अपने निवासियों को बेजोड़ जीवनशैली अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत रहा है। इसी भावना को बनाए रखते हुए वेवसिटी ओकवुड एन्क्लेव में एक अत्याधुनिक लक्ज़री रिहायशी परियोजनाह ‘वेरिडिया’ भी लेकर आई है। इस परियोजना में 3 बैडरूम फ्लोर और 5 बैडरूम ड्यूपलेक्स शामिल होंगे, जिनमें हरी-भरी टैरिस भी होगी। परियोजना अपने आप में बेहद खूबसूरत है। वेरिडिया सभी आधुनिक सुविधाओं जैसे क्लबहाउस, स्विमिंग पूल, जिम, मल्टीपरपज़ हॉल, गेम्स रूम और डेकेयर सुविधाओं के साथ अपने नागरिकों समृद्ध जीवनशैली का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगी।

वेव सिर्फ सीमेंट और ईंटों की इमारतें नहीं बनाता बल्कि भरोसे और साझेदारी के मजबूत रिश्ते जोड़ता  है, वेव सिटी के हर निवासी के साथ वेव इसी तरह का मजबूत रिश्ता बना रहा है। वेव सिटी सही मायनों में ‘एक नया बसता हुआ शहर’ का बेहतरीन उदाहरण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.