ट्विटर के ऑफिसियल अकाउंट पर हुआ कोरोना का असर

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: अगर आपका भी ट्विटर अकाउंट है और आपने भी टि्वटर के ऑफिशल अकाउंट को फॉलो किया हुआ है तो आपको यह ट्वीट जरूर देखने को मिला होगा और आप भी आश्चर्य में पड़ गए होंगे कि यह क्या है?

दरअसल सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर की ऑफिशियल अकाउंट पर एक अजीब सा ट्वीट किया गया है गुरुवार की रात हुए इस ट्वीट ने सभी यूजर्स को एक नया गॉसिप दे दिया है।

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच यह क्या मामला है आखिर इस ट्वीट का क्या मतलब है? सभी लोग अपना अपना दिमाग लगाना शुरू कर दिए हैं।  वहीं कई यूजर ऐसे हैं जिन्होंने कहा, लगता है आज ट्वीटर ने पी ली है,तो किसी ने कहा ये कोरोना का असर है। ट्वीट में लिखा था- ‘Ahhhhfdsjkhfjskhfjkldshfkljsdhfkjdhfkjlshdfkljsdhfjkdshfjksdhfjdksfhjkdshfjsdhfjkshfjksdfhjksdhfjksdfhjkdsfh’

मैसेज देख आप भी इसकी लिपि के बारे में सोचने लगे होंगे । ये कौनसी लिपि में लिखा गया है और इसका मतलब क्या है.इस ट्वीट को 27 हजार से ज्यादा बार लोगों ने  री-ट्वीट कर चुके है। साथ ही कई कमेंट्स भी लोगों ने किए हैं।

Hey dear @Twitter, don’t worry so much about #COVID19.

It won’t impact you.

ये ट्वीट देखते ही यूजर्स के एक से एक कमेन्ट आने शुरू हो गए, एक यूजर ने लिखा. ‘तुम घर जाओ, तुमने पी रखी है.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ये कोरोना का असर है. एक यूजर तो लिखता है, ‘लगता है कोई गुप्त सन्देश है. आप इस ट्वीट को देखकर क्या अंदाजा लगाते हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published.