परिवर्तन यात्रा में अमित शाह कहा, बंगाल में बीजेपी के 130 कार्यकर्ताओं की शहादत बेकार नहीं जाएगी

चिरौरी न्यूज़

कोलकाता: बंगाल चुनाव में सत्तारूढ़ तृणमूल को उखड फेंकने के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी कोशिश कर रही है। इसी सिलसिले में आज केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दक्षिण 24 परगना के इंदिरा मैदान से पांचवी परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की। इस से पहले उन्होंने भारत सेवाश्रम आश्रम और कपिल मुनि के मंदिर में पूजा-अर्चना की। पांचवी परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई सोनार बांग्ला बनाने की है।

टीएमसी पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि पार्टी के गुंडों ने भाजपा के 130 कार्यकर्ताओं की हत्या की है। सरकार बनने पर उन्हें पाताल से ढूंढकर लाएंगे और जेल में डालेंगे। बंगाल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं की शाहदत बेकार नहीं जाने दी जायेगी। गृह मंत्री ने कहा कि बंगाल के सभी सरकारी कर्मचारियों को सातवें वेतनमान का लाभ दिया जाएगा। ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि टीएमसी का एक ही नारा है, भतीजा बढ़ावा। वहीं नरेंद्र मोदी जी का नारा है, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास।

उन्होंने कहा कि मुझे गंगासागर के दर्शन का सौभाग्य मिला। ये परिवर्तन यात्रा पीएम मोदी का संदेश लेकर आ रही है। ये यात्रा टीएमसी को उखाड़ फेंकने के लिए है। हमारी लड़ाई सोनार बांग्ला की है। ये लड़ाई सिंडिकेट के बीच की लड़ाई है। आप सिंडिकेट वालों को बदलने का काम करोगे या नहीं करोगे।

कपिल मुनि आश्रम में पूजा के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गंगोत्री से गंगासागर तक गंगा के शुद्धिकरण का नमामि गंगे कार्यक्रम चला है, मगर वो बंगाल आकर रूक जाता है। मुझे पूरा भरोसा है कि यहां भाजपा की सरकार बनेगी तब बंगाल से गंगासागर तक भी नमामि गंगे पूरा होगा। हमारी सरकार बनने के बाद हम ये सुनिश्चित करेंगे कि यहां केंद्र सरकार की पर्यटन की जितनी भी योजनाएं हैं उनको लागू करें और यहां उत्तरायण का जो मेला लगता है उसे बहुत बड़ा टूरिस्ट स्पॉट बनाएं।’

उन्होंने कहा कि, हम बंगाल में तुष्टिकरण खत्म करेंगे ताकि लोग सरस्वती पूजा-रामनवमी को मना पाएं।  बंगाल की हालत बदतर कर दी गई है। जय श्री राम का नारा लगता है, तो दीदी बोलती हैं कि उनका अपमान करते हैं। ये नारा हमारी यात्रा का प्रतीक है।

उन्होंने कहा कि, अम्फान तूफान के बाद केंद्र सरकार ने जो पैसा भेजा, उसे टीएमसी के गुंडे खा गए। हमारी सरकार बनेगी तो हम इसकी जांच करेंगे। भाजपा की सरकार बनने पर मछुआरों को हर साल 6000 रुपये दिए जाएंगे जैसे कि किसानों को सम्मान निधि मिलती है।

अमित शाह ने आरोप लगाया कि, टीएमसी सरकार ने बंगाल में घुसपैठियों को जगह दी, हमारी सरकार एक-एक घुसपैठिये को बाहर निकाल देगी। बंगाल में दुर्गा पूजा करने के लिए आज अदालत से इजाजत लेनी पड़ती है। बंगाल के विकास के लिए मोदी जी ने ढेर सारे पैसे भेजे। मगर ये पैसे दीदी के सिंडिकेट की भेंट चढ़ गए। जो गुंडे ममता दीदी की शह पर आज छिपकर बैठे हैं, उनको मैं कहना चाहता हूं कि जहां छिपना है छिप जाओ। भाजपा की सरकार बनने के बाद पाताल में से भी ढूंढकर आपको जेल में डालेंगे।

टीएमसी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि, टीएमसी का एक ही नारा है, भतीजा बढ़ावा, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि ममता दीदी तृणमूल के गुंडो ने हमारे 130 कार्यकर्ताओं को मारा है, उनकी शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। बंगाल की धरती पर ताकत के साथ कमल खिलने वाला है। बंगाल में जो राजनीतिक हिंसा होती है, उसमें 130 भाजपा कार्यकर्ता मारे गए। ममता दीदी सोचती हैं कि किसी को मार देने से भाजपा रुक जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.