बादशाह का लेटेस्ट ट्रैक ‘टॉप टकर’ डॉल्बी एटमॉस में उपलब्ध होगा

चिरौरी न्यूज़

मुंबई: यूनिसिस इन्फोसॉल्यूशंस के इन-हाउस लेबल, सागा म्यूज़िक ने आज नए सिंगल, ‘टॉप टकर’ के लॉन्च की घोषणा की, जिसमें भारतीय संगीत उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित रैपर्स में से एक, बादशाह, अमित उचाना, जोनिता गांधी और दक्षिण भारतीय प्रतिभाएं युवान शंकर राजा, रश्मिका मंडाना के साथ दिखाई देंगे। यह गाना हिंदी, तमिल में रिलीज़ किया जाएगा और टाईडल द्वारा चुनिंदा देशों में डॉल्बी एटमॉस में स्ट्रीम होगा।

सागा म्यूज़िक का टेक्निकल अंग, यूनिसिस इन्फो सॉल्यूशंस डीडीईएक्स, डिजिटल वैल्यू चेन स्टैंडर्ड्स को शुरुआत में अपनाने वालों में से एक है, जिसके कारण यह पहली भारतीय कंपनी है, जिसने म्यूज़िक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर डॉल्बी एटमॉस में मिक्स किए गए ट्रैक्स प्रस्तुत करने के लिए डीडीईएक्स 4.2 अपनाया।

इस ट्रैक के रिलीज़ के बारे में दिलजीत सिंह, वाईस प्रेसिडेंट, यूनिसिस इन्फो सॉल्यूशंस ने कहा, ‘‘यूनिसिस इन्फो सॉल्यूशंस में हम सदैव ऐसी टेक्नॉलॉजीज़ तलाशते हैं, जो अनुभव एवं एफिशियंसी बढ़ाएं। डॉल्बी एटमॉस को अपनाना एक स्वाभाविक विकल्प है क्योंकि इससे ये दोनों उद्देश्य पूरे होते हैं। डॉल्बी एटमॉस से न केवल यूज़र के अनुभव में सुधार होता है, बल्कि यह मोनेटाईज़ेशन की नई संभावनाओं का निर्माण भी करता है।

पंकज केडिया, मैनेजिंग डायरेक्टर, इमर्जिंग मार्केट्स, डॉल्बी लैबोरेटरीज़ ने कहा, ‘‘डॉल्बी एटमॉस संगीत का निर्माण व उसे सुनने करने का तरीका बदल रहा है, यह कलाकारों एवं फैंस को बिल्कुल अलग तरीके से संगीत का अनुभव लेने का मौका दे रहा है।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘यूनिसिस इन्फो सॉल्यूशंस एवं बादशाह जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ हम भारत में डॉल्बी एटमॉस म्यूज़िक की मजबूत लाईब्रेरी बना रहे हैं और लोगों को अपने पसंदीदा गानों का आनंद लेने का बहुत दिलचस्प व आकर्षक तरीका प्रदान कर रहे हैं।’’

अपनी नई लॉन्च के बारे में भारतीय रैपर एवं म्यूज़िशियन, बादशाह ने कहा, ‘‘मैं अपना नया गाना डॉल्बी एटमॉस में रिलीज़ करके काफी उत्साहित हूँ। इससे मुझे अपनी रचनात्मकता का विस्तार करने और एक नए तरीके से फैंस के साथ कनेक्ट होने का अवसर मिला है। मुझे विश्वास है कि दर्शक डॉल्बी एटमॉस में टॉप टकर पसंद करेंगे और इसकी धुनों पर नाचने लगेंगे।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published.