बंगाल को चाहिए ‘आसोल पोरिबर्तन’: पीएम मोदी

चिरौरी न्यूज़

कोलकता: आज पश्चिम बंगाल के चुनाव में प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोल्कता के ब्रिगेड मैदान पहुंचे जहाँ उन्होंने कहा कि बंगाल को आसोल पोरिबर्तन चाहिए। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में लोगों को आसोल पोरिबर्तन चाहिए। उन्होंने कहा कि आसोल पोरिबर्तन के लिए ही युवा यहां पर आए हैं। पीएम मोदी ने कहा कि सरकार बनने के बाद आपकी बात सुनी जाएगी।

इस से पहले प्रधानमंत्री के समक्ष बॉलीवुड के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती को बीजेपी नेता और बंगाल चुनाव के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भाजपा की सदस्यता दिलाई।

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि मैं विश्वास दिलाने आया हूं कि आपके लिए, यहां के नौजवानों के लिए, किसानों, उद्यमियों, यहां की बहनों-बेटियों के विकास के लिए हम 24 घंटे दिन रात मेहनत से काम करेंगे। हम मेहनत करने में कोई कमी नहीं रखेंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल ने परिवर्तन के लिए ही ममता दीदी पर भरोसा किया था लेकिन दीदी और उनके काडर ने ये भरोसा तोड़ दिया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ा। इन लोगों ने बंगाल को अपमानित किया और यहां की बहन-बेटियों पर अत्याचार किया है। अब बीजेपी की सरकार ही असल में बंगाल में परिवर्तन ला सकती है।

ब्रिगेड रैली में आये लाखों लोगों की भीड़ को देखकर प्रधानमंत्री ने कहा, ‘राजनीतिक जीवन में सैकड़ों रैलियों को संबोधित करने का सौभाग्य मिला है, लेकिन इतने लंबे कार्यकाल में मैंने कभी इतने बड़े विशाल जन समूह का हमें आशीर्वाद मिला हो ऐसा दृश्य मुझे आज देखने को मिला है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.