निर्देशक शेखर कपूर और कंगना रानौत ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर बॉलीवुड पर उठाया सवाल

चिरौरी न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक शेखर कपूर और अभिनेत्री कंगना रानौत के सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर दिए गया बयान से से फिल्म इंडस्ट्री एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। निर्देशक शेखर कपूर ने अपने ट्विट में खुलासा किया है कि सुशांत उनके पास आकर रोया करते थे। बता दें कि शेखर कपूर का ट्विट और कंगना का विडियो वायरल हो रहा है।

शेखर कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अपने पोस्ट में लिखा, “मैं जानता था कि तुम किस दर्द से गुजर रहे हो। मैं जानता था उन लोगों की कहानी, जिन्होंने तुम्हें इतनी बुरी तरह निराश किया कि तुम मेरे कांधे पर रोया करते थे। काश मैं पिछले 6 महीनों में तुम्हारे आस-पास रह पाता, काश तुम मुझसे बात कर पाते। तुम्हारे साथ जो हुआ वो तुम्हारा नहीं, बल्कि उन लोगों के कर्मों का फल है। #SushantSinghRajput। ”

Shekhar Kapur

✔@shekharkapur

I knew the pain you were going through. I knew the story of the people that let you down so bad that you would weep on my shoulder. I wish I was around the last 6 months. I wish you had reached out to me. What happened to you was their Karma.  Not yours. #SushantSinghRajput

शेखर कपूर के इस ट्वीट से जाहिर है कि वो जानते थे कि सुशांत के साथ कुछ ऐसा हुआ है, जो उन्हें अंदर तक आघात पहुंचा गया है।  कुछ ऐसा हुआ है, जो सुशांत ने शेखर को बताया और उनके पास जाकर रोए भी।  इस बात का खुलासा तो शेखर ने कर दिया लेकिन उस घटना या उन लोगों के बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया है, जिनके द्वारा सुशांत को निराश करने की बात वो ट्वीट में कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने भी सुशांत के आत्महत्या के लिए इंडस्ट्री के लोगों को जिम्मेवार बताया है।  एक विडियो में उन्होंने कहा है कि इंडस्ट्री में कुछ लोग माफिया राज चला रहे हैं, और वही लोग जिम्मेवार हैं सुशांत के सुसाइड का।

Leave a Reply

Your email address will not be published.