तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप सहित कई लोगों के घर इनकम टैक्स का छापा

चिरौरी न्यूज़

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अभिनेत्री तापसी पन्नू, डायरेक्टर प्रोडूसर अनुराग कश्यप और प्रोडूसर विकास बहल के घर आज इनकम टैक्स के छपे पड़े हैं। समाचार लिखे जाने तक इन तीनों के यहाँ सर्च जारी थी। इन के अलावा और कई प्रोडूसर मधु मेंटेना के घर भी छापेमारी हुई है। हालांकि इनकम टैक्स की डिपार्टमेंट्स की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन बताया जा रहा है कि इन लोगों के यहाँ छापे टैक्स चोरी के मामले में पड़े हैं। अनुराग कश्‍यप के घर के साथ साथ उनकी ऑफिस में भी आयकर विभाग ने तलाशी ली है।

इनकम टैक्स सूत्रों के अनुसार विकास बहल, अनुराग कश्यप और मधु मेंटेना के घर पर ये छापेमारी फैंटम फिल्मस में टैक्स चोरी को लेकर हुई है। ये तीनों इस प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर हैं वहीं अनुराग कश्यप इसके मालिक हैं।

आपको बता दें कि टैक्स चोरी को लेकर मुंबई और पुणे में 22 जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है। तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी किस वजह से हुई है, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

आई-टी विभाग की जांच इकाई ने फिल्म निर्माता और उद्यमी मधु वर्मा मंटेना के घर पर भी छापेमारी की। उन्हें हिंदी, तेलुगु और बंगला सहित कई भाषाओं में फिल्मों के निर्माण और वितरण के लिए जाना जाता है। 2008 में, मंटेना ने आमिर खान-अभिनीत गजनी का सह-निर्माण किया जो उस वर्ष सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.