कार्तिक और आराध्या का शशि शर्मा क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: लेफ्ट आर्म स्पिनर कार्तिक यादव (8-4-8-3) की शानदार गेंदबाजी और आराध्या यादव 51 नाबाद और तुष्या नमन 3/25 की सटीक गेंदबाजी की बदौलत टी एन एम अकादमी ने ज्ञांती अकादमी को आठ विकेट से हराकर पहले शशि शर्मा मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल की जबकि पहले मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

कार्तिक यादव को स्पोर्टसन मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार पूर्व दिल्ली रणजी खिलाडी डी के जैन और टूर्नामेंट के चेयरमैन राजेंदर शर्मा ने प्रदान किया। ज्ञांती अकादमी के लिए अंकित बिष्ट ने 37 रनो की पारी खेली। पहले बल्लेबाजी करते हुए ज्ञांती अकादमी की टीम 33।1 ओवर में सिर्फ 88 रन बनाकर आउट हो गयी। जबाब में टी एन एम अकादमी की टीम ने दो विकेट खोकर 91 रन बनाकर अपनी पहली जीत दर्ज की।

गोल्डन होक्स आर एम क्रिकेट के सेमीफाइनल में

दिल्ली रणजी खिलाडी गौरव कुमार के हरफनमौला खेल 29 और ३/3/36 और वैभव शर्मा 39 और रॉकी नगर 3/37 की शानदार गेंदबाजी 3/37 की बदौलत गोल्डन होक्स क्लब ने स्पोर्ट्स क्यूब अकादमी को 24 रनो से पराजित कर टर्फ स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित पहला आर एम सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया जहाँ इनका मुकाबला स्पोर्टिंग क्लब और एस एस स्पोर्ट्स के विजेता से 23 मार्च को होगा।

पराजित टीम की तरफ से सहबाज़ अहमद ने 54 रनो की पारी खेली। पहले बल्लेबाजी करते हुए गोल्डन होक्स की टीम 37।4 ओवर में 183 रन बनाकर आउट हो गयी। जबाब में स्पोर्ट्स क्यूब की टीम 37।1 ओवर में159 रन बनाकर आउट हो गयी। गौरव कुमार को टर्फ स्पोर्ट्स मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.