उचित समय आने पर पार्टी गुजरात सीएम के उम्मीदवार के नाम की घोषणा करेगी: सिसोदिया

The party will announce the name of Gujarat CM's candidate when the appropriate time comes: Sisodiaचिरौरी न्यूज़

गांधीनगर: पार्टी नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि AAP गुजरात में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा उचित समय पर करेगी। मनीष सिसोदिया उत्तरी गुजरात में पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। शुक्रवार रात उंझा कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद सिसोदिया ने मीडियाकर्मियों से कहा कि पार्टी उचित समय पर सीएम उम्मीदवार की घोषणा करेगी।

ऐसा लगता है कि उत्तराखंड के अनुभव के बाद, जहां उसके सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल भाजपा में शामिल हो गए, पार्टी को सीएम उम्मीदवार का नाम घोषित करने और किसी भी प्रकार की शर्मिंदगी का सामना करने की कोई जल्दी नहीं है।

जनता को संबोधित करते हुए, सिसोदिया ने कहा, “हमें गुजरात के लोगों की सेवा करने के लिए नेता होने की ज़रूरत नहीं है, हमें सरकारी स्कूलों के मानक और गुणवत्ता में सुधार करने की ज़रूरत है, यह निजी स्कूलों के बराबर होना चाहिए। आप के लिए जाना जाता है दिल्ली में इसका काम।”

सिसोदिया ने परोक्ष रूप से भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आप की नीति बिल्कुल स्पष्ट है कि जनता के धन का इस्तेमाल लोगों के उत्थान के लिए किया जाना चाहिए न कि कुछ चुनिंदा दोस्तों के लिए।

इस बीच, आप के सांसद राघव चड्ढा आज सुबह राजकोट पहुंचे और सौराष्ट्र क्षेत्र में पार्टी के लिए प्रचार करने वाले हैं। उन्हें गुजरात चुनाव का सह प्रभारी नियुक्त किया गया है। रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान राज्य का दौरा करेंगे और पार्टी के लिए प्रचार करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.