दिल्ली की एक ही इमारत में 41 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर एक दिन नए नए इलाकों में संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। आज फिर पश्चिमी दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में स्थित एक इमारत में रह रहे 41 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि कापसहेड़ा में DC कार्यालय के पास ठेके वाली गली की एक बिल्डिंग के 41 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के जिलाधिकारी कार्यालय ने इसकी सुचना दी है। दी गई जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग के एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद 19अप्रैल को बिल्डिंग को सील कर दिया गया था, लेकिन अब उसी मकान में रह रहे 41 लोगों को कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया है। शनिवार को इमारत में रहने वाले लोगों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आई है, जिसमे 41 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

दिल्ली में कोरोना से जान गंवाने वालों की संख्या 61 पहुंच चुकी है। इसी के साथ दिल्ली में अब कोरोना पीड़ितों की संख्या 3738 पहुंच गई है। कोरोना से पीड़ित होने वालों में 67।1 फीसद 50 साल से कम्र उम्र के लोग हैं। इसके अलावा 50 से 59 साल की उम्र के 15।7 फीसद व 60 साल से अधिक उम्र के 17।2 फीसद मरीज हैं। हालांकि दिल्ली में मृत्यु दर महज 1।63 फीसद है। 50 साल से कम उम्र के लोगों में तो आधा फीसद से भी कम मृत्य दर है। 50 से 59 साल के मरीजों में 3।24 फीसद व 60 साल से अधिक उम्र के लोगों में 4।82 फीसद मृत्य दर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.