अफरीदी के फिर बिगड़े बोल, कहा पीएसएल में हो ‘कश्मीर’ की टीम

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शहीद अफरीदी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। दो दिन पहले उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री और कश्मीर को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी, अब फिर से उन्होंने एक विवादित बयान दिया है, जिसमे उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान सुपर लीग में कश्मीर की टीम होनी चाहिए और उस टीम को वो लीड करें।

अफरीदी का ये विडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पीएसएल में ‘कश्मीर’ की टीम होने की बात कह रहे हैं। विडियो में अफरीदी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से कहना चाहता हूं कि अगली बार जब वह पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) का आयोजन करे तो एक नई टीम कश्मीर की भी शामिल करे। मैं उस टीम की अपने आखिरी क्रिकेटिंग साल में कप्तानी करना चाहूंगा। मैं पीसीबी से गुजारिश करूंगा कि अगली फ्रैंचाइजी ‘कश्मीर’ की हो।’

आपको बता दें कि अफरीदी पीएसएल 2020 में मुलतान सुलतान का हिस्सा थे। उन्होंने यह भी कहा कि वह प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को कराची ले जाकर ट्रेनिंग देने को तैयार हैं।

अफरीदी का हाल ही में एक विडियो वायरल हुआ था जिसमे वह कश्मीर और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अनाप शनाप बोलते नज़र आये थे, इसके बाद भारत में अफरीदी की काफी छीछालेदार हुई थी। , हरभजन सिंह और युवराज सिंह जैसे क्रिकेटर जो कभी उनके फाउंडेशन के लिए चंदा मांगते थे, उनलोगों ने अफरीदी की जमकर आलोचना की थी। युवराज ने कहा था कि वह अफरीदी का समर्थन नहीं करेंगे। वहीं हरभजन ने अफरीदी को लिमिट में रहने को कहा था। पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह, गौतम गंभीर और सुरेश रैना ने तो इस मुद्दे पर अफरीदी को जमकर लताड़ लगाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.