बीसीसीआइ ने कैंसिल किये भारतीय टीम का श्रीलंका और जिम्बाब्वे दौरा

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने शुक्रवार को एक बड़ा फैसला लेते हुए भारतीय टीम के श्रीलंका और जिम्बाब्वे का दौरा कोरोना वायरस महामारी के कारण कैंसिल दी है। इससे पहले श्रीलंकाई दौरे के कैंसिल होने की पुष्टि खुद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने की थी।

भारतीय टीम श्रीलंका के दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज और इतने ही मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने के लिए 24 जून को जानेवाली थी, जबकि टीम को 22 अगस्त को जिम्बाब्वे में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी, लेकिन कोविड 19 महामारी की वजह से बीसीसीआइ ने इन दौरों को फिलहाल रद कर दिया है। बीसीसीआइ ने आज एक प्रेस रिलीज़ जारी कर इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि कोरोना महामारी के कारण अधिकतर भारतीय खिलाड़ियों ने अभी प्रैक्टिस भी करनी शुरू नहीं की है।

बीसीसीआइ ने शुक्रवार को नई मीडिया रिलीज जारी करते हुए कहा है कि जैसा की 17 मई को जारी प्रेस रिलीज में कहा था कि बीसीसीआइ सबसे पहले अपने कॉन्ट्रैक्टेड खिलाड़ियों के लिए हालात पूरी तरह सुरक्षित होने के बाद आउटडोर एक कैंप आयोजित करेगी, बोर्ड अभी भी इस बात पर अड़िग है।  बीसीसीआइ के अधिकारी भारत सरकार द्वारा जारी सलाह-पत्रों पर ध्यान देते रहे हैं और बोर्ड जारी प्रतिबंधों और दिशानिर्देशों का पूरी तरह से पालन करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.