नेपोटिज्म विवाद से आहत हुए करण जौहर ने ‘मामी’ से दिया इस्तिफा

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर (नेपोटिज्म) को लेकर ट्रोल हुए कारण जोहर ने मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज (MAMI) के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है। हालंकि ‘मामी’ फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन दीपिका पादुकोण ने करण को मनाने की भी कोशिश की, लेकिन वो अपने इस्तीफे पर अड़े हुए हैं। करण ने मामी फेस्टिवल के आर्टिस्ट डायरेक्टर स्मृति किरण को एक मेल कर रिजाइन की बात कही है। मामी के बोर्ड में विक्रमादित्य मोटवाने, सिद्धार्थ रॉय कपूर, दीपिका पादुकोण, जोया अख़्तर और कबीर ख़ान हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के सीनियर्स कलाकारों से भी बेहद नाराज हैं। जब सोशल मीडिया में उनकी ट्रोलिंग हो रही थी तो कोई उनके लिए खड़ा नहीं हुआ। किसी ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म मुद्दा गर्म है। उनके फैंस और कुछ साथी कलाकारों का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के शिकार होकर उन्होंने आत्महत्या की।

सुशांत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के कुछ सितारों को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इनमें सबसे ज्यादा करण जौहर के साथ साथ आलिया भटट्, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान को भी ट्रोल किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.