केकेआर से मिली हार पर भड़के कोहली, कहा-गैर जिम्मेदारी से खेलेंगे तो हारेंगे ही

Kohli furious over KKR's defeat, said - If you play irresponsibly, you will loseचिरौरी न्यूज

नई दिल्ली: बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के एक मुकाबले में पूर्व चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की निराशाजनक हार के बाद बैटिंग आइकन विराट कोहली अपने खिलाड़ियों के लिए बेहद आलोचनात्मक थे। कार्यवाहक कप्तान नितीश राणा की अगुआई में निराशाजनक केकेआर की टीम ने प्रसिद्ध एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल 2023 के मैच नंबर 36 में कोहली की आरसीबी टीम को मात दी।

आरसीबी को घर में नए सत्र की चौथी हार का सामना करने के बाद निराश कोहली ने खुले तौर पर स्वीकार किया कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मैच को सौंप दिया। इस सीजन में लगातार तीसरी बार आरसीबी की कप्तानी करने वाले कोहली ने हार के लिए बेंगलूर की खराब फील्डिंग और खराब बैटिंग को जिम्मेदार ठहराया।

“ईमानदारी से कहूं तो हमने मैच उन्हें सौंप दिया। हम हारने के हकदार थे। हम पर्याप्त पेशेवर नहीं थे। हमने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन क्षेत्ररक्षण स्तर के अनुरूप नहीं था। यह उन्हें मुफ्त में दिया गया था। मैदान में, हम कैच गिरा रहे थे जिससे हमें 25-30 रन खर्च करने पड़े।“

कोहली ने उच्च स्कोर वाले चिन्नास्वामी स्टेडियम में बैंगलोर और कोलकाता के बीच उच्च स्कोरिंग प्रतियोगिता के दौरान 37 गेंदों में 54 रनों की तूफानी पारी खेली। हालाँकि, कोहली की बल्लेबाजी की वीरता व्यर्थ चली गई क्योंकि RCB 20 ओवरों में 200 के विशाल कुल का पीछा करते हुए केवल 179-8 ही जुटा पाई। कोलकाता के हाथों 21 रन की हार के बाद फाफ डु प्लेसिस की आरसीबी की टीम आईपीएल 2023 अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है।

आईपीएल 2023 के 43वें मैच में सोमवार को भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में कोहली स्टारर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अगला मुकाबला केएल राहुल की लखनऊ सुपरजाइंट्स से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *