अब परेश रावल ने किया टिकटॉक बैन करने की मांग

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: जबसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर आपत्तिजनक विडियो अपलोड किया गया, भारत में इसे बैन करने की मांग होने लगी थी। अब दिग्गज अभिनेता परेश रावल ने टिकटॉक को बैन करने की मांग की है। इसके लिए उन्होंने ट्वीट किया है। टिक टॉक को बैन करने को लेकर परेश रावल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। टिकटॉक को लेकर सोशल ट्विटर पर लोगों ने #BanTikTokIndia ट्रेंड शुरू किया।

परेश रावल ने अपने ट्वीट में टिकटॉक को बंद करने की मांग करते हुए लिखा, “बैन टिकटॉक।” परेश रावल से पहले कई दूसरे सेलेब्स भी टिकटॉक को बैन करने की मांग कर चुके हैं। दरअसल, मशहूर टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने टिकटॉक को बैन करने की मांग की है।

इस से पहले एक्ट्रेस पायल रोहातगी ने भी टिकटॉक को बैन करने की मांग की थी। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने तो टिकटॉक को पूरी तरह से बैन करने के लिए ट्वीट भी किया था। रेखा शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं इस बात की प्रबल पक्षधर हूं कि टिकटॉक को पूरी तरह से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए और यह भारत सरकार को भेज दिया जाएगा। इसमें न केवल आपत्तिजनक वीडियो हैं, बल्कि यह युवाओं को अनुत्पादक जीवन की तरफ धकेल रहा है। जहां वे केवल कुछ फॉलोअर्स के लिए जी रहे हैं और मरने के लिए भी तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.