राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को ‘सरेंडर मोदी’ कहा, बीजेपी ने किया पलटवार

चिरौरी न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: जब से भारत चीन के बीच सीमा विवाद शुरू हुआ है और २० भारतीय जवानों ने अपनी जानें गंवाई है, तब से कांग्रेस के नेता राहुल गाँधी सरकार से तीखे सवाल कर रहे हैं। राहुल गाँधी ने प्रधान मंत्री से भी कई तीखे सवाल पूछे, और आज उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में ट्विट कर कहा कि वो नरेन्द्र मोदी नहीं ‘सरेंडर मोदी’ हैं। बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि राहुल गाँधी प्रधानमंत्री का अपमान कर रहे है।

इस से पहले चीन के साथ हुई झड़प के बारे में मोदी ने कहा था कि कोई भी हमारी सीमा में घुसा नहीं है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है। आज कोई भी हमारी तरफ आंख उठाकर नहीं देख सकता है।
प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि ‘भाइयों और बहनों, चीन ने हिंदुस्तान के शस्त्रहीन सैनिकों की हत्या करके बहुत बड़ा अपराध किया है। मैं पूछना चाहता हूं कि इन वीरों को बिना हथियार खतरे की तरफ किसने और क्यों भेजा। कौन जिम्मेदार है। धन्यवाद।’

राहुल गांधी की टिप्पणी पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल जिस भाषा का इस्तेमाल वो कर रहे हैं ऐसा दुश्मन देश के नेता भी नहीं कर रहे। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। बीजेपी ने कहा कि राहुल गांधी सारी मर्यादा तोड़ रहे हैं।

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री मोदी के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल राहुल गांधी कर रहे हैं, वैसे अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल दुश्मन देश का नेता भी भारत के प्रधानमंत्री के लिए नहीं करता। लेकिन राहुल गांधी लगातार ‘प्रधानमंत्री’ और ‘देश’ दोनों का अपमान करते जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.