लाल सलाम फिल्म में रजनीकांत के पहले लुक को मिला मिलाजुला रिस्पॉन्स, किरदार के नाम का खुलासा

Rajinikanth's first look in the film Lal Salaam received mixed response, the character's name was revealedचिरौरी न्यूज

नई दिल्ली: ऐश्वर्या रजनीकांत की अगली निर्देशित लाल सलाम से रजनीकांत के चरित्र का पहला रूप और नाम मध्यरात्रि में अनावरण किया गया।

अभिनेता रजनीकांत सप्ताहांत में अपनी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के निर्देशन वाली परियोजना लाल सलाम के सेट पर शामिल हुए। आधी रात को रजनीकांत के किरदार मोइदीन भाई के नाम के साथ फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया गया। पोस्टर को प्रशंसकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली।  कुछ ने इसे सराहा तो कुछ ने कहा कि इसे बेहतर होना चाहिए।

लाइका प्रोडक्शंस ने फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। “हर किसी का पसंदीदा भाई मुंबई में वापस आ गया है। #LalSalaam में #MoideenBhai के रूप में #Thalaivar सुपरस्टार #Rajinikanth के लिए रास्ता बनाएं।“

टिप्पणी अनुभाग में, कुछ ने कहा कि वे पोस्टर से खुश नहीं थे और गुणवत्ता घटिया है। एक यूजर ने तमिल में लिखा: “डिजाइनर कौन है? यह कैसा काम? (एसआईसी)।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने तमिल में लिखा: “वे थलाइवर के एयरपोर्ट लुक के साथ सिर्फ एक पोस्टर बना सकते थे। यह संपादन ठीक नहीं है। यह क्या है? (एसआईसी)।”

लाल सलाम के साथ, ऐश्वर्या सात साल के अंतराल के बाद निर्देशन में वापसी कर रही हैं। ऐश्वर्या की आखिरी निर्देशित परियोजना तमिल एक्शन-थ्रिलर वै राजा वै थी, जिसमें धनुष ने एक कैमियो भी किया था।

लाल सलाम को क्रिकेट और साम्यवाद की पृष्ठभूमि के खिलाफ स्थापित करने की अफवाह है। इसमें विष्णु विशाल और विक्रांत प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रजनीकांत के हिस्से की पूरी शूटिंग मुंबई में होगी।

फिल्म को पिछले साल 5 नवंबर को एक पूजा समारोह के साथ लॉन्च किया गया था। इवेंट से तस्वीरें साझा करते हुए, ऐश्वर्या ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा: “जब आपके पिता आप पर भरोसा करते हैं .. जब आप मानते हैं कि भगवान आपके साथ हैं। चमत्कार सच में होते हैं। 7 लंबे सालों के बाद। यात्रा फिर से आभारी और हर्षित आंसुओं के साथ शुरू होती है।”

लाल सलाम की शूटिंग इस साल की शुरुआत में शुरू हुई थी और टीम ने पहले ही एक शेड्यूल का फिल्मांकन पूरा कर लिया है। फिल्म में एआर रहमान का संगीत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *