बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में दिखे कोरोना के लक्षण, अस्पताल में भर्ती

न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को आज कोरोना वायरस के लक्षण के कारण गुरुग्रं के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पात्रा को मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है जहाँ उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। संबित पात्रा बीजेपी का जाना पहचाना चेहरा हैं और टीवी डिबेट में अक्सर पार्टी का पक्ष रखते हुए नजर आते हैं। संबित पात्रा न्यूज़ चैनलों में आने वाले भारतीय जनता पार्टी  के एक लोकप्रिय चेहरा हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। ट्विटर पर उनके 4।4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता होने के साथ ही साथ पात्रा पेशे से सर्जन भी हैं। वह दिल्ली के हिंदू राव अस्पताल में बतौर मेडिकल ऑफिसर भी काम कर चुके हैं। पात्रा ओएनजीसी के बोर्ड में नॉन ऑफिशियल डायरेक्टर्स में से एक हैं।
अस्पताल में भर्ती होने से पहले गुरुवार सुबह से ही संबित पात्रा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सक्रिय हैं। पात्रा गुरुवार सुबह से ही कई ट्वीट कर चुके हैं, कुछ देर पहले ही उन्होंने भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक ट्वीट रीट्वीट किया था।
बता दें कि देश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा अपडेट के मुताबिक, देश में कोरोना के अब तक 1,58,333 कंफर्म केस हो चुके हैं। इनमें से 86110 एक्टिव केस हैं। देश में 24 घंटे में कोरोना के 6,566 नए केस मिले हैं और 194 लोगों की जान गई है। अब देशभर में कोरोना के 86110 केस हैं। कोरोना से देशभर में अब तक 4531 मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं, 67691 मरीज डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.