शरद केलकर के गुस्से से डर गई थीं उनकी पत्नी कीर्ति

Sharad Kelkar's anger scared his wife Kirtiचिरौरी न्यूज

नई दिल्ली: शरद केलकर ने खुलासा किया है कि करीब 12 साल पहले तक उन्हें गुस्से की बड़ी समस्या थी। गुस्से में उसे कांच तोड़ते देख उसकी पत्नी उससे डर गई।

शरद ने एक्ट्रेस कीर्ति गायकवाड़ से शादी की है, जिन्होंने उनके साथ टीवी सीरियल सिंदूर तेरे नाम का और सात फेरे: सलोनी का सफर में काम किया था। उन्होंने ससुराल सिमर का और शक्ति – अस्तित्व के एहसास की जैसे लोकप्रिय हिंदी टीवी शो में भी अभिनय किया। 2019 में, उन्होंने कुकिंग रियलिटी शो किचन चैंपियन में भाग लिया।

शरद ने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ कन्नन से कहा कि उनके गुस्से का असर उनके काम पर नहीं पड़ा, बल्कि उनकी निजी जिंदगी पर जरूर पड़ा।

उन्होंने कहा, “सबसे बड़ा उदाहरण मेरे हाथ में लगे 150 टांके हैं और मुझे सर्जरी करानी पड़ी। यह एक बड़ी घटना थी, मैंने शीशा मारा और वह मेरे हाथ पर पूरी तरह से टूट गया। कीर्ति ने यह देखा, वह बेहद डरी हुई थी। अस्पताल में और मैंने देखा कि वह बाहर कैसे रो रही थी। इसका मेरे जीवन पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा और मैंने शांत होने का फैसला किया। उन्हें इसका डर था, लेकिन मैंने उनकी आँखों में आशा भी देखी। उन्होंने मुझे बताया कि वह डरी हुई थीं, खुद भी मेरी प्रतिक्रिया देख रही है। उसके बाद जिंदगी पूरी तरह से शांत हो गई।”

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने किसी पर हाथ नहीं उठाया, लेकिन उनका “जीवन के प्रति बहुत मजबूत दृष्टिकोण” था और अब वे बहुत शांत और सम्मानित हो गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जब वे मुंबई आते थे तो हकलाते थे। “मुझे नहीं पता था कि अभिनय कैसे करना है और मेरे पास पैसा या घर नहीं था। उस समय ने मुझे सिखाया कि जब तक मुझे काम नहीं मिलता तब तक मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी और मेहनत करनी होगी। वह 2003-04 का चरण था। उसके बाद, जब मैंने अपना पहला टीवी शो सिंदूर तेरे नाम का किया था। मुझे हकलाने की समस्या थी और मुझे यकीन नहीं था कि मैं इसे कैसे दूर कर पाऊंगा।”

शरद को संजय लीला भंसाली की गोलियां की रासलीला राम-लीला, आशुतोष गोवारिकर की मोहनजो दारो, ओम राउत की तान्हाजी में उनके शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। उन्होंने भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, ऑपरेशन रोमियो और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

शरद लोकप्रिय हॉलीवुड फिल्मों जैसे गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी और मैड मैक्स: फ्यूरी रोड के लिए हिंदी डबिंग भी करते हैं। शरद हिंदी के अलावा मराठी और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्रीज में भी काम करते हैं। इसके बाद, उनके पास सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ रोहित शेट्टी की आगामी प्राइम वीडियो वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *