अनंतनाग में सीआरपीएफ पर आतंकी हमला; एक जवान शहीद, एक बच्चे की भी हुई मौत

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सीआरपीएफ पार्टी पर हुए आतंकी हमले में एक एक जवान शहीद हो गया और दो घायल हैं। इस हमले में एक बच्चे के भी मारे जाने की सूचना है। हालांकि अभी तक हमले की विस्तृत जानकारी नहीं मिल पायी है।

घटना की जानकारी देते हुए सीआरपीएफ ने कहा कि सीआरपीएफ के जवान जब पेट्रोलिंग के लिए जा रहे थे उसी आतंकियों ने घाट लगा कर हमला किया। सीआरपीएफ की यह टुकड़ी हाईवे की सुरक्षा में लगी थी। घटना की जानकारी सीआरपीएफ की ओर से दी गयी है।

आज सुबह से ही जम्मू-कश्मीर के अंवतिपुरा में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है और तीन आतंकियों के मारे जाने की सूचना भी है। इस वर्ष अबतक सौ से ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं।

आज एक अन्य मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया। ये मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ रात भर चली। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद बृहस्पतिवार को सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल के चीवा उलार इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान ने मुठभेड़ का रूप ले लिया जब आतंकवादियों ने बल के खोज दल पर गोलियां चला दीं और जवाब में दल ने भी गोलियां चलाईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.