क्रिकेटर शमी पर फिर भड़की हसीन जहां, बोली आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई

शिवानी रजवारिया

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी पत्नी संग चल रहे विवादों के कारण कई सालों से सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से उनके और उनकी पत्नी के बीच विवाद शुरू हुए हैं तभी से उनकी पत्नी हसीन जहाँ सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है जिसमें उन्होंने एक फोटो शेयर की है जो कि काफी अतरंगी है।

फोटो को देखकर कहा नहीं जा सकता कि वह ओरिजिनल है या फिर एडिट की हुई। फिलहाल फोटो के नीचे उन्होंने कैप्शन दिया है जिसमें उन्होंने मोहम्मद शमी को काफी कुछ बोला है उन्होंने कैप्शन में लिखा, “कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्खा डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है- क्रिकेटर शमी अहमद के साथ”।

दरसअल, शमी और उनकी पत्नी के बीच दो साल पहले यह विवाद शुरू हुआ था। मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने घरेलू हिंसा, महिलाओं से अफेयर और मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए थे और कुछ चेट्स भी वायरल की थी जिससे दोनों के बीच काफी ख्टास आ गई। फिलहाल दोनों अब साथ में नहीं रहते हैं। हसीन जहां ने शमी और उनके बड़े भाई पर मुकदमा दायर किया था जो अभी भी कोलकाता की अदालत में चल रहा है। दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है जो अभी हसीन जहां के साथ ही रहती है।

मोहम्मद शमी अपनी पत्नी संग चल रहे इन विवादों के कारण अवसाद की स्थिति में चले गए थे। उन्होंने खुद इस बात का जिक्र हाल ही में रोहित शर्मा से इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के दौरान किया। इस विवाद में फंसने के बाद वह काफी डिप्रैस हो गए थे और उन्होंने कई बार आत्महत्या करने तक का सोच लिया था।

इससे पहले हसीन जहां अपने पति पर सोशल मीडिया के जरिए हमलावर होती रहीं है। उनकी डाली गई डांस वीडियो और पोस्ट की वजह से काफी ट्रोल होती रही है। अब शनिवार को डाली गई इंस्टाग्राम और फेसबुक पर यह पोस्ट भी उन्हें ट्रोलिंग के घेरे में ले आई है। सोशल मीडिया पर डाली गई यह फोटो इस वक्त फैंस के बीच विवाद का विषय बना हुआ है। दोनों के समर्थक एक दूसरे से उलझ रहें हैं। एक तरफ़ हसीन जहां के समर्थक उनके समर्थन में उतरे हैं तो वही उनके आलोचक उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं समर्थक और आलोचकों की बीच कमैंट्स का चल रहा यह संग्राम काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ टैग किए गए फोटो के बारे में हसीन जहां ने बताया कि शमी को अपने पुराने दिन नहीं भूलने चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.