एडीडास ने लांच किया रनिंग के लिए अल्ट्राबूस्ट 21- शूज

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्लीः एडीडास ने आज ब्राण्ड के सबसे सफल फ्रैंचाइज़ के नए अपडेट अल्ट्राबूस्ट 21 का अनावरण किया। एडीडास के डिज़ानरों और प्रोडक्ट डेवलपर्स की एक टीम ने एडीडास रनिंग कम्युनिटी और टेस्टर्स के साथ काम करते हुए नए सिलहूट का निर्माण किया जो मूल अल्ट्राबूस्ट को आधुनिक तकनीक से युक्त नए बोल्ड डिज़ाइन में पेश करता है।

अल्ट्राबूस्ट 21 जूते के टोर्ज़न सिस्टम में नया डिज़ाइन है। नया एडीडास एलईपी (‘लिनियर एनर्जी पुश’) फोरफुट बेंडिंग स्टिफनेस में 15 फीसदी बढ़ोतरी करता है और बेहतर स्ट्राइड देता है। यह एडीडास के मालिकाना मिडसोल बूस्ट टेक्नोलॉजीके साथ आता है, जो बेहतर हील कर्वके साथ 6 फीसदी ज़्यादा बूस्ट देता है और रनर को ज़्यादा एनर्जी के साथ आरामदायक रनिंग का अनुभव प्रदान करता है।

एडीडास का मानना रहा है कि खेलों के माध्यम से जीवन में सकारात्मक बदलाव लाया जा सकता है और अल्ट्राबूस्ट 21 लोगों में जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने की इसी प्रतिबद्धता पर आधारित है। ऐसे समय में जब पूरी दुनिया कोरोनावायरस महामारी से जूझ रही है, रनिंग सभी शहरों और समुदायों की गति बनाए रखे हुए है।

एडीडास द्वारा किए गए एक विश्वस्तरीय अध्ययन में रनिंग की क्षमता पर रोशनी डाली गई और बताया गया है कि यह किस तरह समुदायों के शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य में सुधार लाकर लोगों के जीवन में सकारात्मक प्रभाव उत्पन्न कर सकता है। धावकों का एनर्जी स्तर गैर-धावकों की तुलना में 20 फीसदी अधिक होता है। 40 फीसदी से अधिक उत्तरदाताओं ने बताया कि ज़्यादा रनिंग से उनका जीवन के प्रति दृष्टिकोण अधिक सकारात्मक हुआ है। 3 में से 1 उत्तरदाताओं ने मानसिक स्वास्थ्य पर रनिंग के फायदों पर रोशनी डाली।

एल्बर्टो उनकिनी मैनगेनेली, जनरल मैनेजर/ सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट, एडीडास रनिंग ने कहा, ‘‘अल्ट्राबूस्ट आइकोनिक डिज़ाइन, क्रान्तिकारी इनोवेशन, बेजोड़ परफोर्मेन्स एवं उपभोक्ताओं के लिए उत्कृष्ट अनुभव का बेहतरीन संयोजन है।’

बूस्ट और प्राइमनिट ने उद्योग जगत में नए मानक स्थापित किए हैं, वहीं प्राइमब्लू ने सस्टेनेबिलिटी के क्षेत्र में नए बेंचमार्क स्थापित किए हैं। एडीडास एलईपी परफोर्मेन्स में नए मानक स्थापित कर रहा है। अल्ट्राबूस्ट हमेशा से अपने लाखों उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने, उनके दिलों पर राज़ करने और उन्हेंं रनिंग का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत रहा है।

मोर्टिज़ होलमूलर, सीनियर डिज़ाइन डायरेक्टर फुटवियर, एडीडास रनिंग ने कहा, ‘‘एडीडास अल्ट्राबूस्ट 21 के निर्माण के साथ हमने ऐसे समग्र रनिंग शू का निर्माण किया हे, जो आराम और सुविधा का बेहतरीन संयोजन है।’

‘अल्ट्राबूस्ट हर जूते को पहले से बेहतर बनाने के उद्देश्य के साथ एडीडास का महत्वपूर्ण इनोवेशन है। अल्ट्राबूस्अ 21 में इसके डीएनए को बरक़रार रखते हुए आधुनिक तकनीक जैसे एलईपी का उपयोग कर ऐसे डिज़ाइन फीचर्स पेश किए गए हैं जो इसे बेहद सुविधाजनक, आरामदायक बनाते हैं और यह धावक को भरपूर एनर्जी देता है।’

अल्ट्राबूस्ट 21 ब्राण्ड का अनूठा प्रोडक्ट है, इसमें वे सब फीचर्स हैं जो आप एक रनिंग शू में पाना चाहेंगे!’’ एडीडास अल्ट्राबूस्ट 21 का लॉन्च 28 जनवरी 2021 को रु 17,999 कीमत पर एडीडास वेबसाईट पर तथा एडीडास के चुनिंदा स्टोर्स में किया जाएगा।

एडीडास अल्ट्राबूस्ट 21 के फीचर्स

बेहतर बूस्टः अल्ट्राबूस्ट 20 की तुलना में 6 फीसदी ज़्यादा बूस्ट कैप्स्यूल को रनिंग को सपोर्ट देकर आरामदायक बनाते हैं।

एडीडास एलईपी- नए डिज़ाइन का ‘लीनियर एनर्जी पुश’ टोर्ज़न सिस्टम, जो मिडसोल में ज़्यादा स्टिफ मटीरियल के साथ धावक को फोरफुट में ज़्यादा प्रत्यास्थता देता है।

प्राइमनिट प्लस- ज़्यादा सटीक निट डिज़ाइन, बेहतर सपोर्ट और बेहतर मुवमेन्ट तथा लाईटवेट परफोर्मेन्स के साथ रनिंग को आरामदायक बनाता है।

लगातार सपोर्ट- बेहतरीन परफोर्मेन्स वाले मटीरियल, 50 फीसदी कम पारले ओशीन प्लास्टिक और प्राइमब्लू से बना यह शू ज़्यादा सपोर्ट देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.