ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस डिजिटल-संचार प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनें आनंद कुमार सिन्हा

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: ओसीएस ग्रुप इंडिया के सीआईओ एवं डायरेक्टर (आईटी)के पद पर कार्यरत आनंद कुमार सिन्हा को ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस (जीकेसी) डिजिटल-संचार प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है।

ग्लोबल कायस्थ क्रांफेस मीडिया सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेम कुमार ने बताया कि जीकेसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजीव रंजन जी एवं जीकेसी की प्रबंध न्यासी श्रीमती रागिनी रंजन ने श्री आनंद सिन्हा जी को जीकेसी डिजिटल-संचार प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत किया है। आनंद सिन्हा को जीकेसी आई टी राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष एवं कर्नाटक प्रभारी भी नियुक्त किया गया है।

आनंद सिन्हा ने श्री राजीव रंजन और श्रीमती रागिनी रंजन के प्रति आभार व्यक्त करते हुये कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उसमें अपना शत प्रतिशत देने का प्रयास करेगे।उन्होंने कहा कि कायस्थ समाज से जुड़े लोगों को आगे बढ़ानें मेंउनसे जहां तक संभव हो सकेगा उसमें अपना योगदान देंगे तथा आईटी एंव टेक्नॉलोजी के माध्यम से भी कायस्थ परिवार को एकजुट करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रकोष्ठ का कार्य न सिर्फ देश में बल्कि पूरे विश्व में डिजिटल प्लेटफार्म के माध्यम से संगठन के कार्यों और उनसे संबंधित सूचनाओं से अवगत करवाना और साथ ही साथ शिक्षा,रोजगार और ई लाइब्रेरी जैसी सुविधाओं के साथ समाज और युवाओं का विकास और प्रोत्साहन करना भी होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.