आयुष बडोनी के शतक से क्रीक फाइन वंडर चैंपियन

चिरौरी न्यूज़

नई दिल्ली: दिल्ली रणजी खिलाडी आयुष बडोनी के हरफनमौला खेल 101 और 3/31 और सिद्दार्थ गाँधी के नाबाद 57 और शाश्वत कोहली अविजित 57 की बदौलत क्रीक फाइन वंडर अकादमी ने वन एक्स स्पोर्ट्स को रोमांचक मैच में 6 रनों से पराजित कर वन एक्स टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का ख़िताब जीत लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रीक फाइन वंडर अकादमी ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट पर 243 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जबाब में प्रदीप मालिक के शानदार शतक 102 रन और ध्रुव सिंह के 47 रनो के वावजूद वन एक्स स्पोर्ट्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 237 रन ही बना सकी। आयुष बडोनी को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार सुनील पासवान ने प्रदान किया। निखिल खत्री को बेस्ट बैट्समैन, सिकंदर को बेस्ट बॉलर और आशुतोष अग्रवाल को मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट का पुरस्कार दिया गया।

टी एन मेमोरियल टर्फ युथ कप के सेमी फाइनल में

मैन ऑफ़ द मैच मोहम्मद अमन की घातक गेंदबाजी 5/14 और पियूष कुमार 60 की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत टी एन मेमोरियल अकादमी ने मदन लाल अकादमी को 122 रनों से पराजित कर टर्फ युथ कप अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। पहले खेलते हुए टी एन एम अकादमी ने निर्धारित 40 ओवर में 9 विकेट पर 219 रन बनाये। जबाब में मदन लाल अकादमी की टीम आदित्य शाह के 52 रनों के वावजूद 30।5 ओवर में 97 रन बनाकर आउट हो गयी। टी एन एम् अकादमी के लिए मोहम्मद अमन ने पांच, आकाश पाल ने तीन और नमन अग्रवाल ने दो विकेट चटकाए। आदित्य शाह को फाइटर ऑफ़ द मैच का पुरस्कार अंपायर  राजेश ओरिया ने प्रदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.