फर्जी ईमेल मामले में ऋतिक रोशन दर्ज कराया अपना बयान

चिरौरी न्यूज़

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन और कंगना रानौत के बीच 2016 से चला आरहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज मुंबई क्राइम ब्रांच ऑफिस में ऋतिक ने अपना बयान दर्ज कराया है। क्राइम ब्रांच ने ऋतिक को साल 2016 के फर्जी इमेल करने के मामले में समन भेजा था। ऋतिक पर आरोप है कि उन्होंने साल 2016 में अपनी को-स्टार और एक्ट्रेस कंगना रनौत को फर्जी ईमेल भेजे थे। क्राइम ब्रांच ने ऋतिक रोशन को शनिवार शाम तक कमिश्नर ऑफिस के क्राइम इंटेलिजेसस यूनिट में पेश होने के लिए कहा था। लेकिन वह तय वक्त से पहले ही पहुंच गए हैं।

पहले इस मामले की जांच मुंबई पुलिस की आईटी सेल कर रही थी, लेकिन हाल ही में इस केस मुंबई पुलिस की क्रिमिनल इंटेलीजेंस यूनिट को सौंपा गया था। साल 2016 में ऋतिक ने एक मामला दर्ज करवाया था जिसमें कहा गया था कि किसी शख्स ने उनकी फर्जी ईमेल आईडी बनाकर कंगना रनौत को मेल किया था।

इसके बाद से दोनों ऋतिक और कंगना के बीच विवाद चल रहा है। इस मामले में भारतीय दंड संहिता के तहत धारा 419 (व्यक्ति प्रतिरूपण द्वारा छल ) और आईटी एक्ट के तहत धारा 66 सी(पहचान चोरी) और 66 डी (कंप्यूटर के जरिए किसी की पहचान चुराना) के तहत साइबर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.